close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हार्दिक की पारी से थम गई थीं KKR की सांसें और दिखने लगी थी हार, लगाया IPL12 सबसे तेज अर्धशतक

हार्दिक ने IPL12 में अपनी बल्लेबाजी से सभी को दीवाना बना लिया है. रविवार को हार्दिक की पारी की खास खास बात यह रही की उन्होंने आंद्रे रसल से भी तेज पारी खेली. 

हार्दिक की पारी से थम गई थीं KKR की सांसें और दिखने लगी थी हार, लगाया IPL12 सबसे तेज अर्धशतक
उन्होंने मात्र 17 गेदों पर अपना अर्धशतक लगाया. पांड्या ने 34 गेंदों पर 91 रन की धुंआधार पारी खेली.(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः  कोलकाता और मुम्बई के बीच खेले गए मैच में केकेआर ने इस सीजन में 5वीं जीत दर्ज की. इस मैच की खास बात यह रही की  बल्लेबाज मैदान में ऐसे रन बना रहे थे जैसे रन आसमान से बरस रहे हों. कोलकाता के इस  मैदान में कुल 40 ओवर में 430 रन बने. बल्लेबाजों  ने गेंदबाजों की कैसी पिटाई कि इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दोनों टीमों ने कुल 29 छक्के लगाए. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने टीम को रिकॉर्ड स्कोर खड़ा करने में मदद की और उसके बाद मुंबई के लिए हार्दिक पांड्या ने तूफानी पारी तो खेली लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

VIDEO: हार्दिक ने फिर जड़ा हेलिकॉप्टर सिक्स, IPL ने अनोखे कमेंट के साथ किया शेयर

डर गई थी कोलकाता की टीम
हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को देखकर कोलकाता की टीम की एक समय तो सांसे थम गई थीं और उन्हें ऐसा लगने लगा था कि अगर हार्दिक पूरे बीस ओवर तक मैदान में टिके रहे तो कोलकाता को हार से कोई नहीं बचा सकता. कोलकाता ने 20 ओवर में मुम्बई के सामने जीत के लिए 233 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, लेकिन जब हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के लिए मैदान में आए तो एक वक्त के लिए कोलकाता की सासे थम गईं थी. हार्दिक ने IPL12 में अपनी बल्लेबाजी से सभी को दीवाना बना लिया है. रविवार को हार्दिक की पारी की खास खास बात यह रही की उन्होंने आंद्रे रसल से भी तेज पारी खेली. 

VIDEO: रसेल ने खेली तूफानी पारी, पत्नी ने इंटरव्यू लेकर इस अंदाज में किया बर्थडे विश

आईपीएल12 का सबसे तेज अर्धशतक
पांड्या ने अपनी हिटिंग का जलवा कोलकाता के खिलाफ भी दिखाया. हार्दिक की पारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने आईपीएल 12 का सबसे तेज अर्धशतक जमाया. उन्होंने मात्र 17 गेदों पर अपना अर्धशतक लगाया. पांड्या ने 34 गेंदों पर 91 रन की धुंआधार पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 9 छक्के और 6 चौके लगाए. आपको बता दें कि इससे पहले सबसे तेज अर्धशतक का रिकार्ड ऋषभ पंत के नाम था. पंत ने आईपीएल के इस सीजन में 18 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था. मालुम हो कि अभी तक के आईपीएल के इतिहास में मु्म्बई के लिए तीन बल्लेबाजों ने 17 गेंदों पर अर्धशतक लगाया है.