close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: IPL में अश्विन फिर पड़े मांकडिंग के फेर में, धवन के जवाब पर झूमी दिल्ली की पब्लिक

आईपीएल में दिल्ली और पंजाब के मैच के दौरान आर अश्विन ने एक बार फिर से मांकडिंग की कोशिश की जिसे शिखर धवन ने सफल नहीं होने दिया और ऐसी मस्ती की कि दिल्ली की पब्लिक झूम उठी. 

VIDEO: IPL में अश्विन फिर पड़े मांकडिंग के फेर में, धवन के जवाब पर झूमी दिल्ली की पब्लिक
यह दूसरा मौका है जब अश्विन ने मांकडिंग करने की कोशिश की. (फोटो IANS)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार राजस्थान और पंजाब के बीच हुए मैच में मांकडिक की घटना हुई जिसमें आर अश्विन की खासी आलोचना भी हुई थी. इस के बाद शनिवार को दिल्ली और पंजाब के बीच एक बार फिर से इस तरह का किस्सा देखने को मिला, लेकिन इस बार इस घटना ने तनाव की जगह हंसी और खुशी का माहौल बना दिया. इस मैच में पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने एक फिर मांकडिंग की कोशिश की, लेकिन शिखर धवन ने उसे कामयाब न होने दिया और जवाब में ऐसे मस्ती कर दी कि दिल्ली के दर्शक झूम उठे. 

मजबूत स्थिति में आ गई थी दिल्ली की टीम
इस मैच में दिल्ली की टीम पंजाब के दिए 164 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी. दिल्ली ने 12 ओवर तक एक विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए थे. क्रीज पर शिखर धवन और श्रेयस अय्यर मौजूद थे. शिखर धवन ने भी अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कर ली थी उन्होंने केवल 37 गेंदों में 51 रन बना लिए थे. वहीं दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 26 गेदों में 30 रन बना लिए थे. पारी का 13वां ओवर पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने खुद करने का फैसला किया. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: कोलिन इंग्राम के दिलवाए शानदार कैच ने मचाई धूम, बार-बार देख रहे हैं लोग

अश्विन के आगे ज्यादा चौकान्ने नजर आए धवन
ओवर की तीसरी गेंद पर अश्विन को अय्यर को गेंद करनी थी. गेंदबाजी के छोर पर शिखर धवन खड़े थे. यहां पर अश्विन ने देखा कि धवन पहले ही क्रीज छोड़ रहे हैं और वे गेंद फेंकते फेंकते रुक गए. यहां पर धवन ने अपना चौकन्नापन दिखाया और फौरन ही पलटकर क्रीज पर वापस आ गए और अश्विन को उन्हें आउट करने का मौका नहीं मिला. अश्विन गेंद स्टंप्स तक तो ले गए पर उन्होंने गिल्लियां नहीं गिराई. इसके बाद अश्विन वापस अगली गेंद फेंकने चले गए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019 Memes: रोहित बोले, ‘मैं तो केवल वर्ल्डकप ही खेलूंगा’, ज्योफ्रा आर्चर बने ‘छन्नी’

अगली गेंद पर शिखर ने की मस्ती
जब अश्विन वापस अगली गेंद फेंकने जा रहे थे तो धवन ने क्रीज पर एक पांव से बैठने के मुद्रा में आए. इस पर दिल्ली के दर्शकों ने खुश होकर तालियां बजा दी. इसके बाद जब अश्विन अगली गेंद फेंकने लगे तब धवन ने फिर से मस्ती की और बिना क्रीज छोड़े ही दौड़ने का नाटक कर लगे, लेकिन अश्विन ने सीधे गेंद डाल दी. दर्शकों ने एक बार फिर खुशी से शोर मचा दिया. कॉमटेटर्स भी अपनी हंसी रोके बिना नहीं रह सके. 

कप्तान अय्यर ने रखी जीत की नींव
इसके अगले ही ओवर में धवन विजियन की गेंद पर अश्विन को ही कैच देकर आउट हुए. धवन 41 गेंदों पर 56 रन बनाकर आउट हुए. धवन के बाद पंत भी जल्दी आउट हो गए, लेकिन श्रेयस अय्यर ने नाबाद रह कर अपनी हाफ सेंचुरी भी पूरी की और टीम को मैच जिता कर ही पवेलियन वापस लौटे. अय्यर ने 58 रनों की पारी खेली. वे मैन ऑफ द मैच चुने गए.