VIDEO: IPL में हारी किंग खान की टीम, लगा ऐसा सदमा कि छलक पड़े चियर लीडर के आंसू!

आईपीएल में कोलकाता और राजस्थान के बीच रोमांचक उतार चढ़ाव भरे मैच में जोफ्रा आर्चर ने शानदार छक्का लगाकर राजस्थान की जीत सुनिश्चित की. 

VIDEO: IPL में हारी किंग खान की टीम, लगा ऐसा सदमा कि छलक पड़े चियर लीडर के आंसू!
(फोटो IANS/ PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में कोलकाता और राजस्थान के बीच हुआ मुकाबला बड़े उतार चढ़ावों के साथ रोमांचक अंदाज में खत्म हुआ. इस मैच में पहले तो राजस्थान ने शानदार शुरूआत कर कोलकाता के बल्लेबाजों को हावी होने नहीं दिया. फिर कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टीम को 175 के सम्मान जनक स्कोर पर पहुंचाया. इसके बाद भी टीम जब चार गेंद पहले हार गई तो एक चियर लीडर अपने आंसू नहीं रोक सकी. 

चार गेंद पहले ही टूटा फैंस का दिल
इस मैच में रियान पराग और ज्योफ्रा आर्चर ने 16वें ओवर से शानदार बल्लेबाजी कर मैच को राजस्थान की ओर मोड़ ही दिया था. 19वें ओवर में रियान पराग ने भी टीम को जीत के करीब ला दिया था. तब 7 गेदों पर 9 रनों की जरूरत थी और ताबड़तोड़ 17 रन बना चुके आर्चर पहले से क्रीज पर थे. आर्चर ने प्रसिद्ध कृष्णा की पहली गेंद पर चौका लगाया और जब टीम को जीत के लिए 5 गेदों पर 5 रन चाहिए थे तो एक छक्का लगा कर कोलकाता के फैंस का दिल तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: IPL में अंपायर से हुई एक और गलती, आउट होने बाद भी दे दिया चौका

आंसू नहीं रुक सके इस चियर लीडर के
दरअसल रोती हुई  चियर लीडर आईपीएल के उस वीडियो में दिखाई दे रही है जिसे आईपीएल ने ज्योफ्रा आर्चर की फिनिशिंग स्टाइल पर शेयर किया. इसमें आर्चर शॉट लगाने के बाद खुशी मनाते दिख रहे हैं जिसके बाद कोलकाता की यह चियरलीडर रोती हुई दिखाई दे रही है. इसके बाद ज्योफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट गले मिलते दिखाई दे रहे हैं. 

इस तरह की हार पर निराशा होनी ही थी
वीडियो में यह तो साफ नहीं है कि आंसू बहाती चियरलीडर की क्लिप का हिस्सा किस समय का है और वह किस वजह से रो रही है. लेकिन यह अनुमान लगाना कठिन नहीं है कि वह क्यों और कब रो रही होगी. टीम की हार के फौरन बाद का  ही वीडीयो लग रहा है. जिस तरह से कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने केवल 50 गेंदों पर 797 रनों की पारी खेल अपनी टीम को 175 रनों का मजबूत लक्ष्य दिया और उसके बाद भी टीम हार नहीं बचा सकी. कोलकाता के फैंस की अधिक निराशा स्वाभाविक ही थी. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: IPL में हार्दिक के बाद इस यंग प्लेयर ने भी लगाया धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट 

अब तीनों मैच जीतने होंगे कोलकाता को
इस मैच में कोलकाता की  स्थिति अब करो या मरो की सी हो गई है. अब प्लेऑफ में जाने के लिए उसे अपने बाकी तीनों मैच हर हाल में जीतने होंगे. इनमें से दो मैच उसे मुंबई के खिलाफ खेलने हैं. वहीं एक मैच पंजाब के खिलाफ भी होना है. इस लिहाज से कोलकाता की प्लेऑफ की डगर काफी कठिन हो गई है. कोलकाता के अलावा राजस्थान और बेंगलुरू ही ऐसी टीमें हैं जिन्हें एक हार प्लेऑफ से पूरी तरह से बाहर कर देगी. फिलहाल केवल चेन्नई की टीम ने ही प्लेऑफ में जगह पक्की की है.