ड्रेसिंग रूम में E-Cigarettes पीते हुए दिखे आरोन फिंच, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1768392

ड्रेसिंग रूम में E-Cigarettes पीते हुए दिखे आरोन फिंच, वीडियो वायरल

आरोंच फिंच के अलावा अन्य आईपीएल मैचों के दौरान शेन वॉर्न और केकेआर के मालिक शाहरुख को सिगरेट पीते हुए देखा गया था.

आरोन फिंच (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 33वें मैच में शनिवार को आरसीबी (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से हरा दिया. बैंगलोर की जीत के हीरो रहे एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 22 गेंदों में 55 रनों की शानदार पारी खेली. हालांकि इन सब के बीच आरोन फिंच (Aaron Finch) चर्चा का विषय बन गए क्योंकि वो ड्रेसिंग रूम में धुम्रपान करते हुए नजर आए.

  1. आरोन फिंच ने लगाया सिगरेट का कश
  2. इस घटना को लेकर हो सकता है विवाद
  3. IPL के दौरान पहले भी हुई है ऐसी घटना
  4.  

मैच के आखिरी 5 गेंदों में आरसीबी को जीत के लिए 8 रनों की जरूरत थी, तभी कैमरा तनाव से भरे खिलाड़ियों की तरफ मुड़ता है, तभी आरोन फिंच ड्रेसिंग रुम में ई-सिगरेट (E-Cigarettes) का कश लगाते हुए दिखाई देते हैं. जल्द ही फिंच वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये पहला मामला नहीं है जब किसी क्रिकेटर को सिगरेट पीते हुए देखा गया था. साल 2008 में एक आईपीएल मैच के दौरान आरोन फिंच के हमवतन शेन वॉर्न (Shane Warne) मैदान में सिगरेट पीते हुए नजर आए थे, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था. उस वक्त वॉर्न राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे. इसके अलावा कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में सिगरेट पीते हुए दिखाई दिए थे.

Trending news