अमेरिका में 12 अप्रैल को पदार्पण करेंगे विजेंदर, फ्रेडी रोच के मार्गदर्शन में शुरू की ट्रेनिंग

 विजेंदर अब तक 10 पेशेवर मुकाबलों के अपने करियर में अजेय रहे हैं और वह द वेसिली लोमोचेनको-एंथोनी क्रोला अंडरकार्ड में स्टेपल्स सेंटर में पदार्पण करेंगे

अमेरिका में 12 अप्रैल को पदार्पण करेंगे विजेंदर, फ्रेडी रोच के मार्गदर्शन में शुरू की ट्रेनिंग
यह आठ दौर का मुकाबला होगा और उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा बाद में की जाएगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह 12 अप्रैल को अमेरिकी पेशेवर सर्किट में पदार्पण करेंगे और उन्होंने हाल आफ फेम कोच फ्रेडी रोच के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. विजेंदर के प्रतिद्वंद्वी की घोषणा अभी नहीं हुई है. फ्रेडी ने मैनी पैकियाओ और माइक टाइसन जैसे दिग्गज मुक्केबाजों को भी ट्रेनिंग दी है. विजेंदर अब तक 10 पेशेवर मुकाबलों के अपने करियर में अजेय रहे हैं और वह द वेसिली लोमोचेनको-एंथोनी क्रोला अंडरकार्ड में स्टेपल्स सेंटर में अमेरिकी पदार्पण करेंगे. 

आईपीएल 2019 : खिलाड़ियों के साथ दर्शक भी बनेंगे लखपति, बेस्ट कैच लेने वाले दर्शक को मिलेगी एक एसयूवी कार

यह आठ दौर का मुकाबला होगा और उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा बाद में की जाएगी. विजेंदर के भारतीय प्रमोटर आईओएस मुक्केबाजी ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि 33 साल के विजेंदर ने हाल में अपना ट्रेनिंग बेस लास एंजिलिस में स्थानांतरित किया है जहां वह फ्रेडी के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग कर रहे हैं. फ्रेडी को ट्रेनर के रूप में 32 साल का अनुभव है और वह 36 विश्व चैंपियनों के मेंटर रह चुके हैं. विजेंदर के 12 अप्रैल को होने वाले मुकाबले का अमेरिका में सीधा प्रसारण किया जाएगा.

(इनपुट भाषा)