सिर्फ 10 मिनट में घर पर डिलीवर होगा iPhone 16, लाइन में लगने की जरूरत नहीं, यहां से करें ऑर्डर
Advertisement
trendingNow12441375

सिर्फ 10 मिनट में घर पर डिलीवर होगा iPhone 16, लाइन में लगने की जरूरत नहीं, यहां से करें ऑर्डर

Blinkit Deliver iPhone 16: ग्रोसरी प्रोडक्ट्स डिलीवर करने वाली कंपनी Blinkit भी आईफोन 16 डिलीवर कर रही है. ब्लिंकिट ने अपने प्लेटफॉर्म पर आईफोन 16 सीरीज की उपलब्धता की घोषणा की है. ब्लिंकिट ने ऐप्पल प्रीमियम रीसेलर Unicorn Infosolutions के साथ पार्टनरशिप की है.

सिर्फ 10 मिनट में घर पर डिलीवर होगा iPhone 16, लाइन में लगने की जरूरत नहीं, यहां से करें ऑर्डर

Apple ने इस महीने की शुरुआत में अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया था. यह सीरीज अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है. ऐप्पल आईफोन 16 सीरीज में चार मॉडल्स आते हैं, जिनके नाम iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max हैं. अब ग्रोसरी प्रोडक्ट्स डिलीवर करने वाली कंपनी Blinkit भी आईफोन 16 डिलीवर कर रही है. ब्लिंकिट ने अपने प्लेटफॉर्म पर आईफोन 16 सीरीज की उपलब्धता की घोषणा की है. ब्लिंकिट ने ऐप्पल प्रीमियम रीसेलर Unicorn Infosolutions के साथ पार्टनरशिप की है. इसके साथ ही जेप्टो और फ्लिपकार्ट मिनट्स भी आईफोन 16 को डिलीवर कर रहा है. 

iPhone 16 की 10 मिनट में होगी डोरस्टेप डिलीवरी
पार्टनरशिप के तहत Blinkit नए iPhone 16 और iPhone 16 Plus की डोरस्टेप डिलीवरी करेगा. दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे और बेंगलुरु में रहने वाले कस्टमर्स ब्लिंकिट पर लेटेस्ट आईफोन ऑर्डर कर सकते हैं और 10 मिनट में डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं. आईफोन 16 और आईफोन 16 प्लस खरीदने वाले कस्टमर्स सिलेक्टेड क्रेडिट कार्ड पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट और ईएमआई ऑप्शन का लाभ उठा सकते हैं. 

X पर किया पोस्ट
ब्लिंकिट के फाउंडर और सीईओ अल्बिंदर ढींढसा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट करके कहा कि "हम तीसरे साल Unicorn Infosolutions (भारत में सबसे बड़ा ऐप्पल प्रीमियम पार्टनर) के साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं ताकि लेटेस्ट आईफोन उपलब्ध कराया जा सकें. दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे और लखनऊ में कस्टमर्स मिनटों में आईफोन 16 प्राप्त कर सकते हैं. जबकि ब्लिंकिट डिलीवरी को हैंडल करेगा, यूनिकॉर्न चुनिंदा कार्ड पर डिस्काउंट प्रदान करता है और ईएमआई ऑप्शन भी प्रदान करता है."

Apple iPhone 16 सीरीज स्पेसिफिकेशन्स
iPhone 16 सीरीज में एक नया कैमरा कैप्चर बटन जोड़ा गया है, जो यूजर्स को कैमरा लॉन्च करने, फोटो लेने या वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू करने की सुविधा प्रदान करता है. इसके अलावा सभी मॉडल में एक एक्शन बटन है, जो केवल एक प्रेस के साथ कई फंक्शन तक एक्सेस प्रदान करता है. 

यह भी पढ़ें - धड़ाम से गिरा iPhone 16 का दाम, मिल रहा 50 हजार से कम में, खरीदने के लिए लग गई लाइन

iPhone 16 और 16 Plus में 6.1-इंच और 6.7-इंच की डिस्प्ले दी गई है. इन मॉडलों में एक नया वर्टिकल कैमरा लेआउट भी है जिसमें 48MP का मेन सेंसर और 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है, जिसमें ऑटोफोकस है और मैक्रो फोटोग्राफी को इनेबल करता है. आईफोन16 प्रो वेरिएंट में 6.3-इंच की डिस्प्ले दी गई है, जबकि प्रो मैक्स मॉडल में 6.9 इंच की डिस्प्ले है. सभी iPhone 16 मॉडल के लिए एक प्रमुख अपडेट रिंग/साइलेंट स्विच को कैमरा कंट्रोल बटन से बदलना है. iPhone 16 और 16 Plus मॉडल में A18 दी गई है, जो A16 चिप की तुलना में परफॉर्मेस को 30% तक बढ़ा सकती है. 

यह भी पढ़ें - WhatsApp की वो सीक्रेट ट्रिक जिससे बिना आर्काइव किए हाइड कर पाएंगे चैट, ढूंढते रह जाएंगे लोग

Trending news