बात करते हुए अचानक बम की तरह फटा OnePlus का Smartphone, गुस्साया शख्स तो कंपनी ने दिया यह जवाब
Advertisement
trendingNow11142517

बात करते हुए अचानक बम की तरह फटा OnePlus का Smartphone, गुस्साया शख्स तो कंपनी ने दिया यह जवाब

OnePlus Nord 2 Blast Again: एक शख्स OnePlus Nord 2 पर बात कर रहा था, तभी अचानक फोन फट गया. घटना की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं. ट्विटर पर हंगामा मचने के बाद कंपनी ने यह जवाब दिया है...

बात करते हुए अचानक बम की तरह फटा OnePlus का Smartphone, गुस्साया शख्स तो कंपनी ने दिया यह जवाब

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर एक और घटना सामने आई है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि OnePlus Nord 2 यूनिट कथित तौर पर एक फोन कॉल के दौरान फट गया, जिससे यूजर घायल हो गया. '@lakshayvrm' के एक ट्विटर पोस्ट के अनुसार, विस्फोट के बाद स्मार्टफोन के कुछ हिस्सों के "चिपकने" के बाद वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट ने उनके भाई की हथेली और चेहरे को क्षतिग्रस्त कर दिया. ट्विटर यूजरने बताया कि यह घटना तब हुई जब उसका भाई (मालिक) नॉर्ड 2 से कॉल पर बात कर रहा था. वनप्लस ने भी ट्विटर पोस्ट का जवाब दिया है और कहा है कि वह मामले की जांच कर रहा है.

  1. फिर बम की तरह फटा OnePlus Nord 2.
  2. फोन पर बात करते समय अचानक फटा. 
  3. ट्विटर पर बवाल मचने के बाद कंपनी ने दिया यह जवाब.

 

 

ट्विटर यूजर ने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो भी शेयर किया जहां हम एक क्षतिग्रस्त स्मार्टफोन यूनिट को देख सकते हैं, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह वनप्लस नॉर्ड 2 है. वीडियो में क्षतिग्रस्त स्मार्टफोन से बिखरी स्क्रीन और धुआं नजर आ रहा है. यह वीडियो घटना के बाद का है, इसलिए फटने का कारण अभी भी पता नहीं चल सका है. दूसरी ओर, वनप्लस ने अभी तक ट्वीट या सोशल मीडिया चैनलों पर कोई स्पष्टता नहीं दी है.

 

 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले

वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट्स के फटने की कई घटनाएं हैं जो डिवाइस के लॉन्च होने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इससे पहले सितंबर 2021 में, वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट में विस्फोट हुआ था, और यूजर (जो एक वकील भी है) ने कंपनी और अमेजन इंडिया के खिलाफ मामला दर्ज किया था. कथित घटना के दस दिन पहले यूनिट खरीदी गई थी. यूजर ने दावा किया था कि OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन "विस्फोट" के समय उसकी कोट की जेब में था. यूजर ने कहा था कि उसे चोटें आई हैं.

जुलाई 2021 में हुआ था लॉन्च

इसी तरह की घटना सितंबर 2021 में बेंगलुरु में हुई थी. हालांकि, वनप्लस ने स्पष्ट किया था कि विस्फोट बाहरी कारकों से जुड़ी एक अलग घटना के कारण हुआ था, न कि किसी निर्माण या उत्पाद के मुद्दे के कारण. MediaTek Dimensity 1200 SoC द्वारा संचालित OnePlus Nord 2 को जुलाई 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था.

Zee News के Technology Facebook Page को लाइक करें

Trending news