SAMSUNG ने लॉन्च किया 10000mAh वाला वायरलेस पावर बैंक
Advertisement
trendingNow1529428

SAMSUNG ने लॉन्च किया 10000mAh वाला वायरलेस पावर बैंक

सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ गैलेक्सी बड्स एवं गैलेक्सी वॉच जैसे पहनने योग्य उपकरणों को इन पावरबैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड से चार्ज किया जा सकता है.

वायरलेस पावरबैंक की कीमत 3,699 रुपये और वायरलेस चार्जर डुओ की कीमत 5,999 रुपये है. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: सैमसंग इंडिया ने वायरलेस उपकरणों के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड को पेश करने की घोषणा की है. सैमसंग इंडिया ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आधुनिक जीवनशैली की जरूरतों को ध्यान में रखकर इन उपकरणों का विकास किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ गैलेक्सी बड्स एवं गैलेक्सी वॉच जैसे पहनने योग्य उपकरणों को इन पावरबैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड से चार्ज किया जा सकता है.

कंपनी के मोबाइल कारोबार के निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा कि सैमसंग का जोर इनोवेटिव उत्पादों पर रहता है और इसी कड़ी में उसने ये नये उपकरण पेश किए हैं. पावरबैंक 10,000 एमएएच क्षमता के साथ आता है, जिसमें दो डिवाइस को एक साथ (1 वायरलेस और 1 वायर्ड) चार्ज करने का विकल्प दिया गया है. यह वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दोनों में अडैप्टिव फास्ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है.

SAMSUNG ने 70 दिनों में 50 लाख A-सीरीज स्मार्टफोन बेचे, कुल कीमत 7000 करोड़ रुपये

वहीं वायरलेस चार्जर डुओ पैड पिछले संस्करणों की तुलना में अधिक तेजी से उपकरणों को चार्ज कर सकता है. कंपनी ने वायरलेस पावरबैंक की कीमत 3,699 रुपये और वायरलेस चार्जर डुओ की कीमत 5,999 रुपये तय की है.

Trending news