close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यह कंपनी लॉन्च करेगी ट्रिपल रियर कैमरे वाला भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन!

उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत 10-11 हजार के बीच होगी. यह डुअल सिम स्मार्टफोन होगा.

यह कंपनी लॉन्च करेगी ट्रिपल रियर कैमरे वाला भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन!
सैमसंग, ओप्पो और हुआवे जैसी कंपनियां पहले ही ट्रिपल रियर कैमरे वाला फोन लॉन्च कर चुकी हैं.

नई दिल्ली: वर्तमान में जब कोई यूजर स्मार्टफोन खरीदने जाता है तो उसकी दिलचस्पी सबसे ज्यादा फोन के कैमरे को लेकर होती है. इसी वजह से सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने कैमरे को ज्यादा से ज्यादा एडवांस बना रही हैं. अब ट्रेंड में ट्रिपल रियर कैमरा चल रहा है. Vivo, SAMSUNG, Huawei पहले ही ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं. हालांकि, ये स्मार्टफोन थोड़े महंगे हैं. ऐसे में Tecno भारत का सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है.

सहयोगी वेबसाइट BGR INDIA की रिपोर्ट के मुताबिक बाजार में इस फोन को CAMON i4 के नाम से उतारा जाएगा. इसकी कीमत 10 से 11 हजार के बीच होगी. ऐसे में अगर यह स्मार्टफोन लॉन्च हो जाता है तो अपनी कैटेगरी में यह भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा.

Xiaomi का बड़ा फैसला, केवल भारत और चीन में बिकेगा यह शानदार स्मार्टफोन

स्पेसिफिकेशन्स
यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 9.0 पर काम करेगा. कंपनी वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी दे सकती है. इसमें वाटर ड्रॉप नॉच कैमरा दिया जा सकता है. यह फोन डुअल सिम होगा. मेमोरी बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट अलग से दिया जा सकता है.

Airtel के 169 रुपये के प्लान में हुआ बदलाव, यूजर्स को मिलेगा अब इतना ज्यादा डाटा

यह फोन Transsion Holdings की है जो एक चाइनीज कंपनी है. यह कंपनी भारत में अलग-अलग ब्रांड के नाम से अपने फोन को बेचती है. कंपनी का ज्यादातर फोकस ऑफलाइन मार्केट में है. कंपनी ने काफी कम समय में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है.