close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूएई में सड़क हादसे का शिकार हुई भारतीय इमाम की कार, बेटी की मौत

हादसा 14 जून को रस अल खैमा के अमीरात में अल रमस इलाके में हुआ था. वह अपने माता-पिता के साथ कार में जा रही थी जब उनकी कार सड़क से उतर कर कई बार पलट गई .

यूएई में सड़क हादसे का शिकार हुई भारतीय इमाम की कार, बेटी की मौत
हादसे में तीनों बुरी तरह घायल हो गए थे. (सांकेतिक तस्वीर)

दुबई: यूएई में पिछले सप्ताह सड़क हादसे में घायल हुई भारतीय इमाम की नाबालिग बेटी का शनिवार को निधन हो गया. 'खलीज टाइम्स' की खबर के अनुसार हादसा 14 जून को रस अल खैमा के अमीरात में अल रमस इलाके में हुआ था. वह अपने माता-पिता के साथ कार में जा रही थी जब उनकी कार सड़क से उतर कर पलट गई. जिसके बाद हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

खबर के अनुसार हादसे में तीनों बुरी तरह घायल हो गए थे उसके माता-पिता की हालत जहां बेहतर हो रही है, वहीं उसने शनिवार को अंतिम सांस ली. पुलिस ने कहा, ''हादसे के समय उसके पिता गाड़ी चला रहे थे, जो रस अल खैमा स्थिति एक मस्जिद में इमाम हैं. हादसे के समय गाड़ी कई बार पलट गई थी.''

UP में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी अब पड़ेगी भारी, आज से 5 गुना ज्यादा भरना होगा जुर्माना

दुबई में महावाणिज्य दूतावास (सीजेआई) द्वारा हाल ही में गठित एक चिकित्सा समिति से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ता प्रसाद श्रीधरन ने कहा कि बच्ची के सिर में चोट लगी थी, जिसका प्रभाव उसके मस्तिष्क पर पड़ा था. वह एक सप्ताह से सकर अस्पताल के आईसीयू में थी.

(इनपुटः भाषा)