close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपनी रजाई को रोजाना Hug करती है ये लड़की, जल्द करेगी शादी!

इंग्लैंड के डेवोन शहर में रहने वाली पासकल सेलिक ने अपनी रजाई से शादी करने का फैसला किया है.

अपनी रजाई को रोजाना Hug करती है ये लड़की, जल्द करेगी शादी!
महिला और रजाई की शादी इसी साल 10 फरवरी को आयोजित की गई है.

नई दिल्ली : आप अपने बिस्तर, कंबल और तकिए से कितना प्यार करते हैं? अगर आपसे ये सवाल पूछा जाए तो आप क्या कहेंगे. हां जवाब दीजिए यही न कि रात को आराम करते वक्त ही प्यार उमड़ता है, उसके बाद तो ये एक सजावट के सामान की तरह रखा रहता है. और अब मैं ये सवाल पूछू की आप क्या आप बिस्तर से शादी कर सकते हैं. तो आपका जवाब होगा क्या बेकार का सवाल है. लेकिन ये बेकार का सवाल नहीं है बल्कि ऐसा असल जिंदगी में होने जा रहा है. 

जी हां. इंग्लैंड के डेवोन शहर में रहने वाली पासकल सेलिक ने अपनी रजाई से शादी करने का फैसला किया है. रिपोर्टस की मानें तो पासकल जिस रजाई से शादी करने जा रही है, उसे Duvet कहते हैं. रजाई से शादी करने के लिए पासकल ने खास तैयारियां की हैं. इस शादी में एक आम शादी की तरह म्यूजिक, खाना भी रखा गया है. 

शादी के लिए छपवाए गए कार्ड
खाना और म्यूजिक ही काफी नहीं है इस शादी के लिए पासकल ने खास तरह के वेडिंग कार्ड भी छपवाएं हैं. शादी के बारे में पासकल का कहना है कि लोग उन्हें इस बात के लिए जज कर सकते हैं, लेकिन इस दुनिया में ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जो बिना रजाई के रह सकता है. 

देखिए रजाई से प्यार का पासकल का अनोखा वीडियो

 

रजाई से अनोखा रिलेशनशिप-पासकल
पासकल कहा- 'मेरी रजाई से मेरा अनोखा रिलेशनशिप है. duvet हमेशा मेरे साथ रहता है और मुझे हग देता है. मैं अपनी रजाई से इतना प्यार करती हूं कि लोगों को बुलाकर इससे शादी करना चाहती हूं.' पासकल के मुताबिक, उनकी शादी रजाई के साथ इसी साल 10 फरवरी को होगी. शादी के लिए सारे इंतजाम डेवोन के द ग्लोरियस आर्ट हाउस में कराए गए हैं.