अक्षय कुमार जल्द करेंगे मराठी फिल्मों में डेब्यू, महेश मांजरेकर की फिल्म में निभाएंगे ऐतिहासिक किरदार

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने फैंस के बीच एक नई फिल्म का ऐलान किया है. बता दें कि अक्षय कुमार मराठी फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट करने वाले हैं.  फिल्म का नाम है 'Vedant Marathe Veer Daudale Saat'.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 11:10 AM IST
  • अक्षय कुमार लिखने जा रहे हैं नया इतिहास
  • मराठी फिल्म में करने जा रहे हैं डेब्यू
अक्षय कुमार जल्द करेंगे मराठी फिल्मों में डेब्यू, महेश मांजरेकर की फिल्म में निभाएंगे ऐतिहासिक किरदार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी 'रामसेतु' सिनेमाघरों में रिलीज हुए जिसे लेकर एक्टर लगातार सुर्खियों में छाए हुए थे. अक्षय कुमार की 'रामसेतु' ने हाल ही में अजय देवगन की 'थैंक गॉड' को कलेक्शन में पछाड़ा. ऐसे में अक्षय ने फैंस के लिए मराठी फिल्म करने का भी फैसला लिया है.

महेज मांजरेकर की दमदार फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार एक्टर डायरेक्टर महेश मांजरेकर की अपकमिंग फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' में नजर आएंगे. इस फिल्म अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज की ऐतिहासिक भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की अनाउसमेंट के लिए खास इवेंट आयोजित किया गया था जिसमें सलमान खान भी नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अक्षय कुमार का मराठी डेब्यू

अपने मराठी डेब्यू को लेकर अक्षय कुमार ने खुशी जाहिर करते हुए मीडिया से बात की कहते हैं कि 'मेरे लिए ये एक सपने के साकार होने जैसा है. बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाना अपने आप में सम्मान की बात है. ये अपने आप में एक बड़ी जिम्मेदारी है. जब मुझे राज ठाकरे ने इस किरादर को निभाने के लिए कहा था तब मैंने कदम पीछे कर लिए थे.'

सात मराठा वीरों की कहानी

बता दें कि  'वेडात मराठे वीर दौडले सात' में सिर्फ छत्रपति शिवाजी महाराज ही नहीं बल्कि सात मराठा वीरों की दमदार कहानी होगी. ऐसे में अक्षय कुमार की भूमिका फिल्म में काफी अहम होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 2023 दिवाली पर रिलीज हो सकती है लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें: Avatar: The Way of water का दमदार ट्रेलर आया सामने, धमाकेदार एक्शन देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़