Anupamaa Spoiler: आध्या के लिए बर्थडे की तैयारी करेगी अनुपमा, काव्या को होगा वनराज पर शक

Anupamaa 22 May Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा आध्या को सरप्राइज देने के लिए उसके बर्थडे की खास तैयारी करेगी. वहीं, अनुज उसे बता ही नहीं पाएगा कि आध्या उसे अपने पास नहीं देखना चाहती.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 22, 2024, 05:12 PM IST
    • अनुपमा देगी गुलाटी को जवाब
    • आध्या के लिए घर सजाएगी अनुपमा
Anupamaa Spoiler: आध्या के लिए बर्थडे की तैयारी करेगी अनुपमा, काव्या को होगा वनराज पर शक

Anupamaa 22 May Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों काफी दिलचस्प ट्रैक दिखाया जा रहा है. वहीं, शो में कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी हो रही हैं. अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को नई नौकरी का ऑफर देने के लिए दूसरे रेस्टोरेंट का मालिक गुलाटी आएगा. हालांकि, यहां वह उसे करार जवाब देगी. यशदीप भी उस पर काफी नाराज हो जाएगा. इस कारण उसका चेहरे का रंग उतार जाएगा और वह खिसियाते हुए वहां से चला जाएगा, लेकिन इस बेइज्जती के कारण उसमें बदला लेने की भावना उत्पन्न हो जाएगी.

गुलाटी की बेइज्जती करेगी अनुपमा

22 मई के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि गुलाटी जाते-जाते अनुपमा से कहेगा, 'सुपरस्टार शेफ जीतने के बाद आफ ज्यादा ही हवा में उड़ने लगी हैं. हालांकि, हमारी ये रेस्टोरेंट इंडस्ट्री बहुत अजीब है. यहां जो एक दिन आसमान में हैं वो अगले दिन जमीन पर छटपटा दिखता है.' वहीं, उसे जवाब देते हुए कहेगी कि वो जिंदगी में कई बार गिर कर उठ चुकी है, इसलिए अब उसे गिरने का डर नहीं है. इस पर गुलाटी शैतानी हंसी हंसकर वहां से चला जाएगा.

आध्या के लिए घर सजाएगी अनुपमा

दूसरी ओर अनुपमा कपाड़िया हाउस जाकर आध्या के जन्मदिन की तैयारियां करने लगेगी. वह अनुज के साथ मिलकर पूरे घर में डेकोरेशन करेगी और फिर केक बनाएगी. अनुज यहां कई बार अनुपमा को यह बताने की कोशिश करेगा कि आध्या नहीं चाहती कि वो उसके जन्मदिन पर यहां रहे, लेकिन अनुपमा की खुशी देखकर वह उसे कुछ कह नहीं पाएगा.

यशदीप का आएगा कॉल

इसके बाद अगली सुबह अनुपमा अपनी बेटी के कमरे में जाएगी और उसे नींद में बर्थडे विश करने लगेगी और उसके साथ फोटोज क्लिक करेगी. अनुपमा कोशिश करेगी कि वो आध्या को अच्छी तरह बर्थडे विश कर पाए, लेकिन तभी उसे यशदीप का कॉल आएगा और उसे बिना देरी किए तुरंत रेस्टोरेंट के लिए निकलना पड़ेगा.

काव्या को होगा वनराज पर शक

वहीं, तोषू देर रात घर आएगा. ऐसे में किंजल को उस पर शक हो जाएगा कि वो इतनी देर रात कहां से आ रहा है. वह तोषू से सवाल करेगी तो वो बात टाल देगा. उधर, शाह हाउस में काव्या को वनराज पर शक होगा कि वो कोई बात छिपा रहा है. ऐसे में वह वनराज की अलमारी खोलकर छानबीन करने लगेगी, लेकिन तभी वनराज आ जाएगा और काव्या घबराकर अलमारी बंद कर देगी. इस दौरान वनराज को टीटू के किसी दोस्त का कॉल आएगा, जो उसे कुछ जानकारी देगा.

ये भी पढ़ें- 'धड़क 2' से क्यों कटा जाह्नवी कपूर का पत्ता? 'भाभी 2' ने हथियाई जगह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़