Anupamaa 27 August Episode: अनुपमा पर झल्ला पड़ेगा अनुज, लीला बा बनाएंगी मीनू पर इस बात का दवाब

Anupamaa 27 August Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की अपनी बेटी आध्या के लिए चिंता बढ़ती जाएगी. वहीं, आध्या को भी अब उम्मीद होने लगी है कि उसकी मां किसी भी तरह उसे जिंदगी से आखिरकार बाहर निकाल देगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 27, 2024, 11:41 PM IST
    • आध्या के लिए परेशान होगी अनुपमा
    • अनुज होगा अनुपमा पर गुस्सा
Anupamaa 27 August Episode: अनुपमा पर झल्ला पड़ेगा अनुज, लीला बा बनाएंगी मीनू पर इस बात का दवाब

Anupamaa 27 August Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इस समय बहुत दिलचस्प पड़ाव पर चल रही है. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा इस बात को लेकर बहुत परेशान होगी कि उनकी बेटी आध्या, मेघा के घर में आखिर कर क्या रही है. वो क्यों और कैसे वहां पहुंच गई है. वहीं, आध्या के दिमाग में भी बहुत सारे सवाल उमड़ पड़े हैं. वह अब इस उम्मीद में है कि उसकी मां आखिरकार उसे यहां से लेकर चली जाएगी. ऐसे में मेघा को इस बात की चिंता सताने लगी है कि कहीं कुछ बुरा न हो जाए. इसके चलते वह अपने पति से जिद करेगी कि वो उन्हें लेकर फार्महाउस चले. हालांकि, वो काम का हवाला देते हुए कहेगा कि वो अभी नहीं जा सकता.

अनुपमा पर भड़केगा अनुज

27 अगस्त के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि अनुपमा वापस आकर अनुज को बताएगी कि वो आध्या से मिली थी. ऐसे में अनुज उससे पूछेगा कि वो अपने साथ आध्या को क्यों नहीं लेकर आई. इस वह अनुपमा उसे सारी बात समझाने की कोशिश करेगी, लेकिन अनुज झल्ला पड़ेगा. वह गुस्से में अपना जन्मदिन भी मनाने से इनकार कर देगा. वह कहेगा कि अनुपमा उससे झूठ ही बोलती है और उसे अब उसकी बातों पर बिल्कुल भरोसा नहीं है. इस पूरे हंगामे के बावजूद अनुपमा फैसला लेगी कि वो मेघा और डीन से आध्या को लेकर बात करेगी और उसे जरूर उसके पॉप्स से मिलवाएगी.

मीनू पर शादी का दबाव बनाएंगी बा

दूसरी ओर शाह निवास में एक नया ड्रामा शुरू हो गया है. लीला बा, मीनू पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर देंगी. हालांकि, मीनू शादी से साफ इनकार कर देगी. वहीं, किंजल बीच में दखल देते हुए कहेगी कि इस तरह मीनू पर शादी के लिए दबाव बनाना बिल्कुल ठीक नहीं है. बा कहेंगी कि मीनू की शादी का फैसला वनराज ने लिया है. वह किंजल से कहेंगी कि वो किसी भी तरह मीनू को शादी के लिए राजी कर ले. हालांकि, तोषू और पाखी समझ जाएंगे कि किंजल, मीनू के फैसले का समर्थन कर रही है.

अनुपमा के उड़ेंगे होश

इधर, अनुपमा, डीन से बात करने के लिए फिर से उसके घर जाएगी. पहले वो पूरे घर का जायजा करेगी. इस दौरान उसे पता चलेगा कि आध्या घर में अकेली, डीन और मेघा कहीं बाहर गए हैं. ऐसे में वो किसी तरह घर के अंदर घुस जाएगी, जहां वो आध्या के साथ मेघा की फोटो देखकर दंग रह जाएगी. उधर, मीनू जाकर सागर से कहेगी कि उसके परिवार वाले उस पर शादी के दबाव बना रहे हैं. सागर दिखावा करेगा कि उसकी शादी से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मीनू के जाने के बाद वह फूट-फूटकर रोने लगेगी. यहां मीनू भी टूटे दिल के साथ परिवार की मर्जी से शादी के लिए तैयार हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Stree 2: श्रद्धा कपूर की फिल्म से हटाए गए राजकुमार राव के ये मजेदार सीन्स, एक्टर ने झलक दिखाते हुए खोल दी पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़