'भेड़िया' पर नहीं चली सेंसर बोर्ड की कैंची, बिना किसी कट के होगी रिलीज

Bhediya Censor: भारत की पहली क्रिएचर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' लेकर आने वाले अमर कौशिक 'बाला' और 'स्त्री' की सफलता के बाद एक बार फिर गुदगुदाने आ रहे हैं. ऐसे में सेंसरबोर्ड की ओर से भी उन्हें राहत की खबर मिली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:11 AM IST
  • 'भेड़िया' है सेंसर से सुरक्षित
  • बिना कट के की जाएगी रिलीज
'भेड़िया' पर नहीं चली सेंसर बोर्ड की कैंची, बिना किसी कट के होगी रिलीज

नई दिल्ली: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस हॉरर कॉमेडी को लेकर लोगों में काफी बज बना हुआ है. जहां एक तरफ फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म के धमाकेदार गानों ने सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया है. ऐसे में सेंसर बोर्ड की ओर से भी मेकर्स को राहत भरी खबर मिली है.

मिला U/A सर्टिफिकेट

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि ये फिल्म 2D और 3D में रिलीज होने वाली है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में पूरे भारत में रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. यानि 12 साल से कम उम्र के बच्चे इसे माता-पिता या किसी व्यस्क की गाइडेंस में देख सकते हैं.

क्या है कहानी

'भेड़िया' अरुणाचल प्रदेश के जंगलों पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर में भी ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे वरुण धवन को एक भेड़िया काट लेता है जिसके बाद वो एक इच्छाधारी भेड़िया बन जाते है. ऐसे में उनके खूनी दरिंदा बनने की प्रोसेस को बेहद अतरंगी अंदाज में फिल्म में दिखाया जाएगा.

श्रद्धा की भी दिखी झलक

'स्त्री' से सबके दिल पर छा जाने वाली श्रद्धा कपूर को हाल ही में 'ठुमकेश्वरी' में देख लोग दंग रह गए. ऐसे में श्रद्धा के कमबैक करने का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रद्धा फिल्म में कैमियो करती हुईं नजर आएंगी और 'स्त्री 2' की भी अनाउसमेंट के तौर पर इसे देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़