Priyanka Chahar Choudhary hospitalized: प्रियंका चहर चौधरी हुईं अस्पताल में भर्ती, सामने आई फोटो ने किया फैंस को परेशान

Priyanka Chahar Choudhary hospitalized: प्रियंका चहर चौधरी को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है. अब एक्ट्रेंस की एक फोटो भी वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 02:32 PM IST
    • प्रियंका चहर चौधरी के फैंस हुए परेशान
    • हॉस्पिटल से सामने आई प्रियंका की फोटो
Priyanka Chahar Choudhary hospitalized: प्रियंका चहर चौधरी हुईं अस्पताल में भर्ती, सामने आई फोटो ने किया फैंस को परेशान

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' और 'उडारिया' जैसे शोज में नजर आ चुकीं मशहूर टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी के फैंस को परेशान कर देने वाली एक खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. प्रियंका की एक फोटो भी सामने आई है, जिसे देखने के बाद ही उनके फैंस उन्हें लेकर काफी चिंता में आ गए हैं. अब प्रियंका की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

हाथ में ड्रिप लगी आई नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका कुछ समय से अपने हेल्थ इश्यूज से जूझ रही हैं. इसी के चलते अब उनकी तबीयत और बिगड़ गई, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में एडमिट तक करवाने की नौबत आ गई.

बता दें कि प्रियंका  के साथ टीवी शो 'उडारियां' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस कमल दादिल्ला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस की फोटो शेयर की है. इसमें प्रियंका के हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है.

करीबी दोस्त ने लिखा नोट

इस फोटो के साथ कमल ने प्रियंका को टैग करते हुए लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ और फिर से हमारी हैप्पी बबली गर्ल बन जाओ.' इसके बाद उन्होंने प्रियंका को इसमें टैग किया है. अब ये फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे देख उनके चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान होने लगा है. वहीं, फिलहाल प्रियंका ने खुद इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर उन्हें को किस चीज के लिए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है.

ब्लड प्रेशर की हो रही थी समस्या

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही प्रियंका की खास दोस्त कमल ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि प्रियंका की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है. पिछले एक महीने से उनका ब्लड प्रेशर ऊपर-नीचे जा रहा है. इस कारण वह बहुत कमजोरी भी महसूस करने लगी हैं. इसके अलावा उन्हें बुखार भी रहने लगा है. ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है कि ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण ही प्रियंका अस्पताल में भर्ती हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: एलिमिनेशन में ट्वीस्ट से उड़ेंगे घरवालों के होश, ट्रॉफी की रेस बाहर हुए ये कंटेस्टेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़