Ira-Nupur Wedding: हाफ पैंट में बारात लेकर निकले आमिर खान के दामाद! वायरल हुआ वीडियो

Ira Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान आज अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे उसके बाद 7 बजे कपल का रिसेप्शन होगा. इसी बीच नुपुर अपने होने वाली दुल्हन के लिए बारात लेकर निकल चुके हैं, जो काफी अतरंगी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 09:16 PM IST
    • अनोखे अंदाज में बारात लेकर पहुंचे नूपुर शिखरे
    • आमिर खान की बेटी आइरा का थामेंगे हाथ
Ira-Nupur Wedding: हाफ पैंट में बारात लेकर निकले आमिर खान के दामाद! वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Ira Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान आज बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग शादी रचाने जा रही हैं. इस बीच नुपूर शिखरे अनोखे अंदाज में अपनी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पहुंचते दिखे हैं. एक फिटनेस कोच होने‌ के साथ-साथ आमिर खान के दामाद एक एथलीट भी हैं. ऐसे में वह मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में दौड़ते-भागते हुए टी-शर्ट और हाफ पैंट में अपनी बारात लेकर पहुंचे हैं.

अनोखे अंदाज में बारात लेकर पहुंचे नूपुर शिखरे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बारात तकरीबन शाम 6.40 बजे ताज लैंड्स एंड के बाहर पहुंची थी. इस दौरान नुपुर जिम के कपड़ों में दौड़ते हुए या यूं कहें जॉगिंग करते हुए वेडिंग के वेन्यू पर पहुंचे. जहां पहुंचकर उन्होंने ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस किया. इतना ही नहीं नुपुर शिखरे ने अपनी बारात में जमकर ढोल भी बजाया है और परिवार संग खूब डांस भी किया. नुपुर के ये जांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीबियों के साथ लगाए जमकर ठुमके 

वीडियो में नूपुर शिखरे अपने करीबियों के साथ 8 किलोमीटर तक दौड़ लगाकर वैवाहिक स्थल पर पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब कोई दूल्हा इस अंदाज में अपनी बारात लेकर निलकता है. सोशल मीडिया पर नूपुर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि नूपुर शिखरे की इस रनिंग की वजह आयरा खान के एक गेम प्लान का हिस्सा बताई जा रही है, जिसका अनुमान आप इन वीडियो के जरिए लगा सकते हैं.

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की प्रेम कहानी 

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी. आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे. आयरा खान और नुपुर की पहली मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई थी. आपको बता दें कि नुपुर आमिर खान के ट्रेनर रह चुके हैं. उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी. ऐसे में आयरा जब डिप्रेशन में थी तो उससे बाहर आने में  नुपुर ने उनकी काफी मदद की थी. जिसके बाद से ही दोनों काफी करीब आए थे और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और अब फाइनली दोनों शादी के बंधने में बंधने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- नए साल पर मिस्र के पिरामिडों के बीच पोज दे रहीं Sonakshi Sinha, वायरल हुआ एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़