Janhit Mein Jaari BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई नुसरत भरूचा की फिल्म, इतना रहा पहले दिन का कलेक्शन

Janhit Mein Jaari Box Office Day 1: नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देख न सिर्फ फैंस, बल्कि मेकर्स के भी होश उड़े हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 04:54 PM IST
  • फिल्म ने पहले ही दिन दिखाई सुस्ती
  • इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Janhit Mein Jaari BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई नुसरत भरूचा की फिल्म, इतना रहा पहले दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली: Janhit Mein Jaari Box Office Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) बीते कुछ वक्त से अपनी फिल्मों के जरिए समाज को एक दमदार मैसेज देने की कोशिश कर रही हैं. पिछली बार वह फिल्म 'छोरी' में नजर आई थीं. इस हॉरर मूवी में उन्होंने समाज की समस्या उठाते हुए खास संदेश भी दिया था. अब एक्ट्रेस की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'जनहित में जारी' भी बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. 

'जनहित में जारी' सिनेमाघरों में हुई रिलीज

अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देख न सिर्फ फैंस, बल्कि मेकर्स के भी होश उड़े हुए हैं. ये मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है, फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं. एक्ट्रेस का ये अलग अंदाज देखने के लिए फैंस ब्रेसबी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे, लेकिन फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती दिखाई दे रही हैं.

फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने लाख

हालांकि फिल्म का ट्रेलर काफी इंप्रेसिव और शानदार था. माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का बिजनेस करेगी, हालांकि ऐसा कुछ भी होता नहीं दिख रहा.

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने अब 'जनहित में जारी' ने पहले दिन का कारोबार शेयर करते हिए ट्वीट किया है. बता दें कि फिल्म ने शुक्रवार को कुल 43 लाख रुपये का बिजनेस किया है. 

कलेक्शन देख मेकर्स के छूटे पसीने

ऐसे में अब ये मेकर्स के लिए थोड़ी चिंता की बात जरूर हो सकती है. अब अगर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखनी है तो इसे वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. गौरतलब है कि फिल्म 'जनहित में जारी' का निर्देशन जय बंटू सिंह कर रहे हैं, जबकि फिल्म की कहानी को राज शांडिल्य ने लिखा है. वहीं फिल्म में विजय राज भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म, चौथे सप्ताह भी जलवा कायम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़