Jugjugg Jiyo BO Collection: वीकेंड पर कायम है 'जुग जुग जियो' का जलवा, कमाई में आया तगड़ा उछाल

Jugjugg Jeeyo Box Office Collection: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) ने वीकेंड पर कमाल कर दिखाया है. अब फिल्म की रविवार की कमाई सामने आ चुकी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2022, 06:26 PM IST
  • वीकेंड पर 'जुग जुग जियो' ने पकड़ी रफ्तार
  • फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन
Jugjugg Jiyo BO Collection: वीकेंड पर कायम है 'जुग जुग जियो' का जलवा, कमाई में आया तगड़ा उछाल

नई दिल्ली: Jugjugg Jeeyo BO Collection: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) ने वीकेंड पर कमाल कर दिखाया है. 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्‍ट' और 'राष्‍ट्र कवच: ओम' की रिलीज के बावजूद इस फिल्‍म की कमाई लगातार 10वें दिन भी कायम है. 'जुग जुग जियो' का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन शानदार रहा, लेकिन सोमवार से ही फिल्म की कमाई की रफ्तार एक दम से धीमी पड़ गई थी. हालांकि फिल्म ने एक बार फिर से वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ली है.  

रविवार को फिर चला वरुण-कियारा का जादू 

राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी 'जुग जुग जियो' पहले ही वर्ल्‍ड वाइड में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनस कर चुकी है. वहीं सिर्फ भारत की बात करें तो फिल्म ने इन 10 दिनों में 67.54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. शनिवार के बाद रविवार को भी इस फैमिली एंटरटेनर की कमाई में तगड़ा उछाल आया है. 

'जुग जुग जियो' ने अब तक कमाए इतने करोड़

'जुग जुग जियो' ने रविवार को 6.10 करोड़ रुपये कमाए. इसी के साथ फिल्म अब तक 67.54 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है.

इस फिल्‍म ने अपने दूसरे वीकेंड में 13.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. बॉलीवुड की पिछली रिलीज फिल्‍मों की तुलना में Jugjugg Jeeyo का बिजनस काफी अच्‍छा है. अब सोमवार से एक बार फिर से फिल्‍म की कमाई गिरेगी. 

वरुण-कियारा ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है

4 जून को रिलीज हुई 'जुग जुग जियो' का थिएटर्स में ये दूसरा हफ्ता चल रहा है. 'जुग जुग जियो' के जरिए वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही है. फिल्म में वरुण और कियारा के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल भी हैं. फिल्‍म में एक फैमिली एंटरटेनर बनने के‍ लिए सारे मसाले हैं.

ये भी पढे़ं- Khuda Haafiz 2: विवादों में फंसी विद्युत जामवाल की फिल्म, इस मामले को लेकर मेकर्स ने मांगी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़