प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने लिए सात फेरे, लाल जोड़े में खूबसूरत दखीं एक्ट्रेस

Meera Chopra Wedding Photos: प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने रक्षित केजरीवाल के साथ सात फेरे लिए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2024, 08:40 PM IST
  • मीरा चोपड़ा शादी के बंधन में बंधी
  • मीरा चोपड़ा ने शेयर की शादी की तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने लिए सात फेरे, लाल जोड़े में खूबसूरत दखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की हैं. लाल जोड़े में मीरा चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मीरा चोपड़ा ने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अब हमेशा के लिए खुशियां, झगड़ें, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें,  हर जन्म तेरे साथ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

जयपुर में हुई शादी 
प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा की शादी जयपुर में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल से हुई है. एक्ट्रेस की शादी ग्रैंड तरीके से हुई है. मीरा ने अपनी शआदी में लाल रंग का हैवी वर्क लहंगा पहना है. लाल रंग के जोड़े में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रक्षित ने सफेद रंग की शेरवानी कैरी की है. 

लोगों ने दी बधाई 
मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर मीरा चोपड़ा की शादी की फोटो जमकर वायरल हो रही है. फैंस और स्टार्स कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं. एक ने कहा तुम्हारी इस नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं. 

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम 
मीरा तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो एक्ट्रेस गैंग्स ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन, सफेद, सेक्शन जैसी कई फिल्मों में काम किया है. मीरा वेब सीरीज द टैटू मर्डर्स और हिचकी एंड हुकअप्स में भी काम कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Shreya Ghoshal Birthday: 6 साल की उम्र में पहली बार स्टेज पर गाया गाना, आज देश की नंबर वन सिंगर में से एक हैं श्रेया घोषाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़