शिव ठाकरे की जिंदगी में हुई प्यार की एंट्री, मिस्ट्री गर्ल को KISS करते आए नजर

शिव ठाकरे ने 'बिग बॉस 16' के दम पर एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वहीं, शिव लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं. इस बीच अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह मिस्ट्री गर्ल के साथ दिख रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 1, 2024, 10:03 PM IST
    • शिव ठाकरे की फोटो हुई वायरल
    • मिस्ट्री गर्ल के साथ दिख रहे हैं शिव
शिव ठाकरे की जिंदगी में हुई प्यार की एंट्री, मिस्ट्री गर्ल को KISS करते आए नजर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' से घर में अपनी पहचान हासिल करने वाले शिव ठाकरे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. आज उनके चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो शिव के बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. बिग बॉस के घर में ही शिव ने अपने सादे स्वभाव और क्यूट स्माइल से लोगों को दीवाना बना लिया था. वहीं, शिव अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख फैंस शिव के अफेयर्स को लेकर चर्चा करने लगे हैं.

मिस्ट्री गर्ल संग दिखे शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. यहां शिव के साथ नजर आ रही लड़की ने उनके कंधे पर सिर रखा हुआ है. वहीं, शिव उनके माथे पर किस कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी मिस्ट्री गर्ल का चेहरा नहीं दिखाया है, बल्कि उनके चेहरे पर शिव ने दिल का इमोजी लगाया हुआ है. शिव ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना 'मेरी सौ बीमारियों का...' लगाया है.

शिव की नहीं आई प्रतिक्रिया

अब शिव ठाकरे की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शिव के चाहने वाले उनके लिए बेहद खुश हैं कि आखिरकार उन्हें अपनी पार्टनर मिल गई. हालांकि, फिलहाल शिव ठाकरे ने यह कंफर्म नहीं किया है कि उन्हें वाकई अपनी लेडी लव मिल गई है या यह उनके किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा है.

दरअसल, कई सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि यह शिव के अपकमिंग प्रोजेक्ट का प्रमोशन भी हो सकता है. दूसरी ओर फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि शिव की जिंदगी में किस लड़की की एंट्री हुई है. वहीं, फिलहाल शिव की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

शिव को चाहिए ऐसी लड़की

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही शिव ने अपनी ड्रीम गर्ल को लेकर कहा था, 'मुझे बस अपने लिए एक ईमानदार लड़की चाहिए, जो रिश्तों को निभा सके. मुझे लुक्स को लेकर कोई चिंता नहीं है, लेकिन वो मेरे लिए बस 10-15 दिनों में एक बार सूट-सलवार पहनकर बिंदी लगा लिया करे.' इतना ही नहीं, शिव खुद को बहुत अधिकार जताने वाला और इमोशनल पर्सनल मानते हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 1 August Spoiler: रूही की वजह से अरमान-अभीरा के बीच आएगी दरार, दादी-सा फिर लगाएंगी फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़