श्रद्धा कपूर ने लाल साड़ी में किया मदहोश, फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 02:25 PM IST
  • श्रद्धा ने साड़ी पहनकर करवाया फोटोशूट
  • खूबसूरती देख करोड़ों फैंस ने लुटाया प्यार
श्रद्धा कपूर ने लाल साड़ी में किया मदहोश, फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए बेहद खास और अलग पहचान बनाई है. श्रद्धा ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं श्रद्धा

फिल्मों के अलावा श्रद्धा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार, बोल्डनेस देख आहें भरते रह गए फैंस

श्रद्धा अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. 

एक्ट्रेस ने कुछ यूं किया अपने लुक को कंप्लीट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

श्रद्धा ने ये फोटोशूट अपने घर की छत पर करवाया है. इस ट्रेडिशनल लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को श्रद्धा का ये सादगी भरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने रेड, ऑरेंज, येलो और पिंक कलर की साड़ी को रेड स्पेगेटी स्ट्रैप ब्लाउज के साथ पेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपने लुक पर चार चांद लगाने के लिए लॉन्ग ब्लू और गोल्डन झुमके पहने हैं. 

फोटोज पर आए ताबड़तोड़ रिएक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

श्रद्धा की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के दिलों में खलबली पैदा कर दी है. एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इसी के साथ उनकी इन फोटो पर अब तक 2.8 मिलियन लाइक आ चुके हैं. खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही फिल्म 'लव रंजन' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने दिलकश अंदाज में अंग्रेजी गाने पर किया डांस, वीडियो देख खुश हो गए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़