उर्वशी रौतेला बनीं लेडी ऋषभ पंत, ट्रोलर्स बोले - 'अब तो मान जाओ आरपी भाई'

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है. उनके गले को देख सारे फैंस काफी चौंक गए हैं. उन्होंने हूबहू ऋषभ पंत की सिल्वर चेन पहनी है. देखने में तो बिलकुल वैसी है और ऐसे में ट्रोल भी हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2022, 10:09 AM IST
  • उर्वशी रौतेला ने की हद पार
  • पहनी ऋषभ पंत की चेन
उर्वशी रौतेला बनीं लेडी ऋषभ पंत, ट्रोलर्स बोले - 'अब तो मान जाओ आरपी भाई'

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने काम की वजह से कम और क्रिकेट की वजह से ज्यादा सुर्खियो में हैं. उनका नाम लगातार मिस्टर आरपी से जोड़ा जा रहा है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हो रहे टी 20 वर्ल्ड कप से पहले उर्वशी ऑस्ट्रेलिया पहुंची जिसके बाद फिर से उनके नाम की चर्चा होने लगी. हाल फिलहाल में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे एक बार फिर क्रिकेटर ऋषभ पंत से लिंक किया जा रहा है.

प्रमोशनल वीडियो

उर्वशी रौतेला अपने इंस्टा अकाउंट पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख लोगों का ध्यान उर्वशी के गले की चेन पर पड़ा. ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ उर्वशी रौतेला के गले में सिल्वर और डायमंड चेन काफी एलिगेंट लग रही है. बता दें कि ऐसी ही चेन अकसर ऋषभ पंत के गले पर भी देखी गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ट्रोल हुईं उर्वशी

ऐसे में ट्रोलर्स ने उर्वशी के गले की इस चेन को पहचान लिया और जमकर कमेंटबाजी की. एक ट्रोल ने लिखा कि वाओ अब गले में पंत भाई की चेन भी आ गई, दोनों के गले की चेन तो देखो. वहीं दूसरे ट्रोलर ने कहा मान जाओ आरपी भैया मुझसे इनकी पीड़ा देखी नहीं जाती. एक ट्रोल ने तो यहां तक लिख दिया कि अंदर ही अंदर ऋषभ भैया की बात कर रही हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

छोड़ा ऑस्ट्रेलिया

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने ऑस्ट्रेलिया से विदा ले लिया है. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट सेयर की जिसमें लिखती हैं कि ऑस्ट्रेलिया छोड़ कर जाना मेरे दिल को ब्रेक करता है पर ये समय है आगे बढ़ने का. वैसे रक्षाबंधन के समय से जारी ये ऋषभ और उर्वशी की जंग अभी भी जारी है. उर्वशी कोई भी पिक पोस्ट करें उनका लिंक क्रिकेट से जोड़ ही दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम, 17 Kisses से बनाई बॉलीवुड में पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़