कैंसर पीड़ितों की मदद कर Arjun Kapoor मना रहे हैं Valentine Day

आज 14 फरवरी यानी प्यार का दिन है.आज सब लोग अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे (Valentine Day) सेलिब्रेट करेंगे. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इस दिन को कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करने का सोचा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2021, 02:39 PM IST
  • वैलेंटाइन डे पर अर्जुन करेंगे 100 कैंसर पीड़ितो की मदद
  • अर्जुन ने लोगों से भी की मदद करने की अपील
कैंसर पीड़ितों की मदद कर Arjun Kapoor मना रहे हैं Valentine Day

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के खास दिन पर कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद करने का फैसला लिया है. अर्जुन वैलेंटाइन डे पर 100 ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिनके पार्टनर कैंसर से पीड़ित हैं.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस समय अपनी लव लाइफ (Love Life) को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार अर्जुन किसी और ही कारण से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, अर्जुन इस वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर कैंसर पेशेंट्स और एड एसोसिएशन (सीपीएए) के साथ जुड़े हैं. अर्जुन 100 ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिनके पार्टनर कैंसर से पीड़ित हैं. मालूम हो कि अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी का निधन भी कैंसर की वजह से हुआ था.

ये भी पढ़ें- राधे श्याम का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होने जा रही है Prabhas की फिल्म

वैलेंटाइन डे पर अर्जुन करेंगे 100 कैंसर पीड़ितो की मदद

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बाताया कि, मैं कैंसर पेशंट्स एड एसोसिएशन के साथ जुड़कर उन जरूरतमंद 100 लोगों की मदद कर रहा हूं. जिन्हें कैंसर है.आगे अर्जुन कहते हैं कि कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो इंसान को खोखला कर देती है और उसकी इम्यूनिटी पर भी काफी असर डालती है. साथ ही दुनिया में फैली कोरोना वायरस (Corona Virus) ने इन मरीजों पर और बुरा असर डाला है. अर्जुन ने कहा कि पिछला साल इन सभी के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा है. इनमें से कई लोग तो ऐसे थे जिनके पास खाना और दवाएं खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे.

ये भी पढ़ें- Valentine Day पर रोहनप्रीत ने बनवाया Neha Kakkar के नाम का टैटू

कुछ अलग करना चाहते हैं अर्जुन कपूर 

आगे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बताते हैं कि महामारी ने हम सभी को एक-दूसरे की मदद करने और प्यार फैलाने का महत्व सिखाया है. हम सभी आज अपने पार्टनर को खास महसूस कराने के लिए वेलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाएंगे. लेकिन मैंने कुछ अलग करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: Abhinav Shukla ने लिया Rubina के साथ अपने रिश्ते पर बड़ा फैसला

लोगों से भी की मदद करने की अपील

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने लोगों से भी अपील की है कि सभी लोगों को एकसाथ आकर कैंसर पीड़ित लोगों की मदद करें. अर्जुन कहते हैं अगर हम सब लोग साल में 1 लाख मदद ऐसे लोगों के लिए कर दें तो इन पैसों से उनकी कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी, सर्जरी और दवाइयों सभी का खर्चा निकल सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़