फिल्म 'गली बॉय' ऑस्कर की रेस से हुई बाहर

फिल्म 'गली बॉय' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिल पर धमाल मचा दिया था. फिल्म को सिनेमाप्रेमियों ने काफी पसंद भी किया और फरवरी में रिलीज हुई इस फिल्म के लिए मूवी से जुड़े सभी कलाकारों को पूरे साल अवॉर्ड से नवाजा गया. पर फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर आई है.  

फिल्म 'गली बॉय' ऑस्कर की रेस से हुई बाहर

मुबंई: फिल्म 'गली बॉय' को ऑस्कर में नामांकन मिला था पर फिल्म फाइनल की रेस से बाहर हो गई है जो पूरे देश को दुखी कर रहा. इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन सबकी उम्मीदें चकनाचूर हो गई.

पत्थरबाजी और दंगाई बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी को लगते हैं मासूम,लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

अंडर ग्राउंड रैपर पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

'गली बॉय' की कहानी अंडर ग्राउंड रैपर की जीवन पर आधारित फिल्म है. कैसे मुबंई की गलियों में रहने वाले लड़कों की भी कुछ चाहत होती है और वह उसे पूरा कर के दिखाता है. फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म के गानें सुपरहिट हो चुके थे. फिल्म में रणवीर सिंह जहां मुराद की भूमिका में अपने अभिनय से जान डाल दिया तो वहीं आलिया भट्ट ने भी जबरदस्त एक्टिंग कर के सबको चौका दिया व एक बार फिर से खुद को साबित किया था. फिल्म की पूरी कहानी काफी साधारण है लेकिन जोया अख्तर ने फिल्म को ऐसे शूट किया कि वह असाधारण बन गई.  फिल्म हर किसी को सपने देखने के लिए प्रेरित करती हुई दिखाई दी. यूं कहे की इस फिल्म ने हर वर्ग और तबके के लोगों को सपने देखने और उसे पूरा करने की हिम्मत देती है. फिल्म को रैपर डिवाइन और नेजी की रियल लाइफ स्टोरी भी बताई गई है.

विवादास्पद बयान के बाद पायल रोहतगी को जाना पड़ा जेल,लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

ऑस्कर की रेस से हुई बाहर

फिल्म ने एक के बाद एक कई अवॉर्ड जीतें. हालही में फिल्म को 92वें अवॉर्डस के लिए चुना गया था जिससे पूरा देश बहुत खुश था. लेकिन फिल्म ऑस्कर के रेस से बाहर हो गई है.