K.L.Rahul ने आथिया शेट्टी के लिए किया पोस्ट शेयर

भारतीय टीम क्रिकेटर का कुछ समय से बॉलीवुड अदाकारा आथिया शेट्टी के साथ नाम जोड़ा जा रहा है. कई जगहों पर दोनों को साथ भी देखा जाता रहा है पर हाल ही में आथिया के साथ राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली है जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की खबरों ने धूम मचा दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2019, 07:43 PM IST
    • आथिया पहले भी कर चुकी हैं अर्जुन कपूर को डेट
    • राहुल और आथिया कुछ महीनों से कर रहे हैं डेट
 K.L.Rahul ने आथिया शेट्टी के लिए किया पोस्ट शेयर

मुबंई: साल 2015 में आथिया शेट्टी ने फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में कदम रखा और अपने करियर की शुरूआत की. लेकिन अबतक आथिया सिर्फ दो फिल्मों में ही दिखी हैं, हीरो के बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म मुबारकां में दिखी थी. इसके बाद फिल्म नवाबजादे में आथिया का एक सांग अपयेरेंस था. हाल ही में आथिया की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म में आथिया के ओपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दकी थे.

फिल्म लेले में कियारा को जाह्नवी ने किया रिपलेस, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.
 
क्या आथिया के दिल में क्रिकेटर केएल राहुल हैं?
लेकिन जितना आथिया अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में नहीं है उससे ज्यादा वह अपनी लवलाइफ को लेकर खबरों में हैं. खबरों को माने तो आथिया भारतीय क्रिकेट टीम के यूवा बल्लेबाज K. L. Rahul को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ मिलते-जुलते देखा जा चुका है, लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात पर हामी नहीं भरी है. कहा तो यह भी जा रहा है कि आथिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है. लेकिन के. एल. राहुल के पोस्ट के बाद फिर से दोनों की लव लाइफ ने नया मोड़ लिया है. राहुल और अथिया की साथ की तस्वीर ने दोनों की डेटिंग अफवाहों के बारे में खबरों को और हवा दी है., केएल ने अथिया के साथ खुद की एक मजेदार तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया. जिसमें राहुल ने एक पुराने जमाने के टेलीफोन का रिसीवर को पकड़ा हुआ है आथिया हंस रही है. राहुल ने कैप्शन में लिखा है-  "हेलो, देवी प्रसाद ....?"

गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर एंड्रयू डनबर की हुई मौत, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर. 

यह देखने के बाद लगता है दोनों  जल्द ही सबके सामने अपने रिश्ते पर मुहर लगा सकते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़