पति ने किया 'आत्महत्या करने का समझौता', बच्ची मर गई, पत्नी बेहोश हो गई और वह भाग गया

पुलिस को संदेह है कि महिला और उसके पति ने ‘‘आत्महत्या करने को लेकर एक समझौता’’ किया था. रायन और पूनम बराको अपनी बेटी अनाक्य के साथ शुक्रवार को मीरा रोड इलाके के होटल में पहुंचे थे. उनकी मकसद खुदकुशी करना था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2022, 10:25 AM IST
  • दंपति कर्ज में डूबे हुए थे
  • अपना फ्लैट बेच दिया था
पति ने किया 'आत्महत्या करने का समझौता', बच्ची मर गई, पत्नी बेहोश हो गई और वह भाग गया

ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक होटल में छह वर्षीय एक बच्ची मृत पाई गई है, जबकि उसकी मां बेहोश मिली है. पुलिस को संदेह है कि महिला और उसके पति ने ‘‘आत्महत्या करने को लेकर एक समझौता’’ किया था. पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि महिला का पति सोमवार को हुई इस घटना के बाद से लापता है. 

दंपति कर्ज में डूबे थे
मीरा रोड पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक, दंपति कर्ज में डूबे हुए थे और उन्होंने पड़ोसी पालघर जिले के वसई क्षेत्र में स्थित अपना फ्लैट बेच दिया था. 

खुदकुशी करने होटल पहुंचे
अधिकारी के अनुसार रायन और पूनम बराको अपनी बेटी अनाक्य के साथ शुक्रवार को मीरा रोड इलाके के होटल में पहुंचे थे. दोनों ने रविवार रात को अपनी बेटी को कथित रूप से जहरीला भोजन कराया और बाद में महिला ने भी कथित रूप से जहर खा लिया. उन्होंने बताया कि महिला ने अपने पति को भी जहर दिया और उसने भी इसे खा लिया. 

अधिकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर करीब एक बजे जब महिला ने देखा कि उसकी बेटी हिल नहीं रही है तो उसने इसकी जानकारी होटल कर्मियों को दी, जिसके बाद कुछ चिकित्सा विशेषज्ञों को बुलाया गया और पुलिस को सूचित किया गया. अधिकारी ने बताया कि बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस को होटल के कमरे से जहर की एक बोतल भी मिली है. अधिकारी के अनुसार, महिला का पति दोपहर से पहले ही होटल से चला गया था और वह तब से लापता है. 

आत्महत्या को लेकर समझौता
पुलिस को संदेह है कि दंपति ने ‘‘आत्महत्या को लेकर एक समझौता’’ किया था. पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति ने जब देखा कि जहर उसकी पत्नी पर काम नहीं कर रहा है तो उसने कथित तौर पर उसका गला दबाने की कोशिश की, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. एक अधिकारी के अनुसार, महिला पिछले साल तक एक स्कूल अध्यापिका के रूप में कार्यरत थी. उन्होंने बताया कि महिला के पति की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़िए- ज्यादा लाल गाल वाली लड़कियों को कैसे लोग आते हैं पसंद, जानिए कैसा होता है उनका स्वभाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़