ट्रोल करने वाले इंसान का मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया धन्यवाद

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को गलत वर्तनी लिखने के लिए ट्रोल किया गया लेकिन शिवराज ने बड़े ही प्यार से ट्रोलर को जवाब देकर लोगों का दिल जीत लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2019, 03:18 PM IST
    • शिवराज सिंह को किया गया ट्रोल
    • वर्तनी में हुई गलती के बाद किया गया ट्रोल
ट्रोल करने वाले इंसान का मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया धन्यवाद

इंदौर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक ट्वीट किया और उस लेटेस्ट ट्वीट की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. शिवराज सिंह के ट्वीट के बाद से उनके ही फॉलोवर ने ट्वीट में त्रुटि ढूंढ निकाली और सीधा उनको गलत ठहरा दिया. उनका ये ट्वीट मध्य प्रदेश के वर्तमान मुख्य मंत्री कमलनाथ के लिए किया गया था.

दरअसल शिवराज भारत के विद्यार्थियों की प्रशंसा कर रहे थे. उन्होंने कहा की ‘हिंदुस्तान के विद्यार्थी हमेशा से निर्भीक रहे हैं, वे भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगायी गयी इमर्जेन्सी से नहीं डरे, वो आज आपसे डर जाएंगे? उन्होंने आचार्य विष्णुगुप्त और उनके शिष्यों का भी उदाहरण देते हुए कहा कि किस तरह उन्होंने यवन साम्राज्य को हिला डाला था. ट्विटर पर लोग आए दिन मशहूर हस्तियों की गलतियां निकाल कर उनका मजाक बना देते हैं.  फिर क्या था, उनकी ट्वीट आयी नहीं की अनिकेत नाम के एक ट्विटर फॉलोवर ने उनकी गलती निकाल दी. गलती से शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट की वर्तनी में त्रुटि छोड़ दी. जिस वजह से उनपर उनके फॉलोवर ने मध्य प्रदेश का नाम खराब करने का आरोप लगा दिया. उन्होंने ‘emergency’ शब्द की हिंदी वर्तनी गलत लिख दी थी. इमर्जेन्सी की जगह उन्होंने इमर्जन्सी लिख दिया था. 

भारतीय वायुसेना की ताकत का देखिए क्या है पूरे साल का अपडेट, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

त्रुटि की जानकारी देने के लिए बाद में शिवराज सिंह चौहान ने फॉलोवर को धन्यवाद देते हुए कहा कि त्रुटि को सामने लाने पर आपका धन्यवाद. इस तरह से किसी ट्रोल का विनम्रतापूर्वक जवाब देना सच में सराहनीय है.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़