इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम जरा भी नाराज नहीं...'

इंडिया गठबंधन की बैठक और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अंदर चल रहे विवाद को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बैठक से कोई नाराजगी नहीं है. हमारी कोई इच्छा नहीं है. हमारी इच्छा है कि सब एकजुट हों. हम जरा भी नाराज नहीं हैं. वह पाटलिपुत्र अटल पार्क में अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2023, 01:02 PM IST
  • अटल जी मुझे बहुत मानते थेः नीतीश कुमार
  • 'अटल जी का हम आजीवन सम्मान करेंगे'
इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हम जरा भी नाराज नहीं...'

नई दिल्लीः इंडिया गठबंधन की बैठक और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अंदर चल रहे विवाद को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बैठक से कोई नाराजगी नहीं है. हमारी कोई इच्छा नहीं है. हमारी इच्छा है कि सब एकजुट हों. हम जरा भी नाराज नहीं हैं. वह पाटलिपुत्र अटल पार्क में अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में जल्द ही सीट को लेकर फॉर्मूला तय कर लिया जाएगा. कुछ मीडिया में मेरे खबर को दूसरे तरह से पेश किया जाता है, लेकिन हमको किसी से नाराजगी नहीं है.

जेडीयू-आरजेडी के विलय की चर्चा को किया खारिज
इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान नीतीश कुमार ने जेडीयू के आरजेडी में विलय की खबरों पर कहा, आजकल अनाप शनाप बोलते रहता है सब (उनका इशारा सुशील मोदी पर था), वही अभी कहा कि हमारी पार्टी में कुछ होने वाला है. हमारी पार्टी एकजुट है. एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

अटल जी मुझे बहुत मानते थेः नीतीश
नीतीश ने वाजपेयी की तारीफ करते हुए कहा, उन्होंने ही हमको सीएम बनाया था. अटल जी मुझे बहुत मानते थे. उन्होंने हमें तीन विभाग की जिम्मेदारी दी थी. उनके प्रति सदैव मेरे मन में आदर का भाव रहेगा. उनका काम करने का तरीका बहुत अच्छा था.

'अटल जी का हम आजीवन सम्मान करेंगे'
उन्होंने कहा, अटल जी इतना अच्छा काम करते थे कि सभी खुश रहते थे. हम आजीवन उनका सम्मान करेंगे. उनसे मेरा बहुत लगाव था. उन्होंने कहा था कि संसद में जब हम बोलते थे तो सब इतना मानते थे हमको और आजकल सब कुछ भी बोलते हैं.

यह भी पढ़िएः प्रधानमंत्री के तौर पर कार्यकाल पूरा करने वाले पहले गैर कांग्रेसी थे अटल बिहारी वाजपेयी, पीएम मोदी समेत दिग्गज बीजेपी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़