सुरभि ज्योति ने बोल्ड लुक से जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर ढाया कहर

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बॉसी लुक शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2023, 08:23 PM IST
  • सुरभि का खूबसूरत अवतार
  • बोल्डनेस से ढाया कहर
सुरभि ज्योति ने बोल्ड लुक से जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर ढाया कहर

नई दिल्ली:  टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर सुरभि का स्टाइलिश लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर सुरभि अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. 

शेयर किया बॉसी लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर अपना बॉसी लुक शेयर किया हैं. एक्ट्रेस गोल्डन कलर के पैंट सूट कोट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. इससे पहले भी सुरभि ज्योति अपने स्टाइलिश अवतार से इंटरनेट पर कहर ढा चुकी हैं. 

लाइट मेकअप से जीता दिल 
सुरभि ज्योति के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो सुरभि ने पर्पल कलर के सूट के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. सुरभि ज्योति ने फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस लगाया है. लाइट आईशैडो और लाइट पिंक लिपस्टिक में सुरभि ज्योति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 
सुरभि ज्योति सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ है.  जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Gadar 2 Box Office Collection Day 14: नहीं थम रही 'गदर 2' की कमाई, कर चुकी है इतना कारोबार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़