Anupam Kher के नाम से वायरल हो रही थी यह तस्वीर, अब सामने आया सच

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अकसर सुर्खियों में रहने वाले अनुपम खेर एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं. कुछ दिन से अनुपम खेर की बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है, लेकिन अब उस फोटो का सच सामने आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 12:56 PM IST
  • अनुपम खेर ने बताया वायरल फोटो का सच
  • जल्द ही शोर्ट फिल्म में नजर आएंगे अनुपम
Anupam Kher के नाम से वायरल हो रही थी यह तस्वीर, अब सामने आया सच

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. एक बार फिर से अनुपम सुर्खियों में हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर को देखकर अनुपम के फैंस का कहना है कि इस फोटो में अनुपम खेर के साथ उनकी मम्मी हैं. 

बताई फोटो की सच्चाई

अब अनुपम खेर (Anupam Kher) खुद लोगों की गलफहमी को दूर कर रहे हैं. अनुपम ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है. अनुपम ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने फोटो की सच्चाई भी बताई है.

ये भी पढ़ें- शो बंद होते ही फिर गाली गलौच पर उतरे कपिल शर्मा, देखिये वीडियो

अनुपम ने लिखा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर मेरी मां और मेरे भाई राजू की है, मेरी नहीं. हर छोटे शहर, खासकर हिल स्टेशन पर एक फेमस स्टूडियो होता है. हमारा परिवार शिमला के फेमस फोटो स्टूडियो रोशन स्टूडियो में कुछ महीनों में एक बार फोटो खींचवाता था. ये उनमें से ही एक तस्वीर है. 

ये भी पढ़ें- 'पनघट' में Janhvi Kapoor ने ढाया कहर, गाने में दिखाईं दिलकश अदाएं

अनुपम ने मांगा फोटोग्राफर का नंबर

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आगे लिखा, मुझे नहीं पता कि मेरे भाई ने चोरी से अकेले दुलारी के साथ यह तस्वीर कैसे खिंचवा ली थी. लेकिन फोटो खूबसूरत है.आप भी मानते हैं ना? फोटो में दिलचस्प बात यह है कि इस फोटो में स्टूडियो को चलाने वाले थर्ड जनरेशन का मेसेज आया है.

अमित सूद फटॉग्रफी आईडी से आए कॉमेंट में बताया गया है कि रोशन स्टूडियोज उनके पूर्वजों का है. अनुपम खेर ने इसके जवाब में फोटोग्राफर का नंबर मांगा है.

ये भी पढ़ें- Neha Kakkar को भारी पड़ गया सिंगर Santosh Anand की मदद करना, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

जल्द आएंगे शोर्ट फिल्म में नजर 

वहीं अगर अनुपम खेर (Anupam Kher) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द ही हैप्पी बर्थडे नाम की एक शोर्ट फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस शार्ट फिल्म में अनुपम अहाना कुमरा के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़