खुले में नहाईं आइटम गर्ल Rakhi Sawant, राहुल और अली ने लगाया शैंपू और कंडीशनर

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) जमकर लोगों का मनोरंजन कर रही है. बिग बॉस के घर में जैसे ही प्रतिभागियों का बाथरूम जब्त हुआ वैसे ही राखी नहाने के लिए खुले में बैठ गई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2021, 05:00 PM IST
  • स्विमिंग पूल के पास नहाने बैठ गई राखी सावंत
  • अली गोनी और राहुल वैद्या ने की बाल धोने में मदद
खुले में नहाईं आइटम गर्ल Rakhi Sawant, राहुल और अली ने लगाया शैंपू और कंडीशनर

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री के बाद से ही एंटरटेनमेंट का तड़का लगा हुआ है. राखी हर दिन कुछ ऐसा करती नजर आती है जिसके बारे में शायद ही किसी और प्रतिभागी ने सोचा होगा.

ये भी पढ़ें- आधी रात अनोखे अंदाज में Sidharth Shukla ने मनाया लेडीलव Shehnaaz Gill का बर्थडे

बिग बॉस ने छीन ली सारी सुविधाएं 

एक बार फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ ऐसा ही करती नजर आ रही है. दरअसल राखी घर के वॉशरूम में ना नहाकर स्विमिंग पूल के पास बैठकर नहा रही हैं. और उनके बालों को धोने में राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) और अली गौनी (Ali Goni) मदद कर रहे हैं. दरअसल बिग बॉस (Bigg Boss) में लोगों से सारी सुविधाएं छीन ली गई है जिसमें उनका बाथरूम भी जब्त कर लिया गया है. जिसके बाद उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.  इसमें से एक है नहाने की परेशानी पर राखी ने इस समस्या को भी मनोरंजन से भर दिया.

ये भी पढ़ें- FAU-G Launch: लंबे इंतजार के बाद Republic Day पर लॉन्च हुआ FAU-G Game

अली और राहुल ने की राखी की मदद

बिग बॉस (Bigg Boss)  का एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें राखी नहाने के लिए घर के गार्डन एरिया में बैठ जाती है. और बालों में शैंपू करना शुरू कर देती हैं, इस दौरान राखी कहती हैं कि वह इससे पहले कभी ऐसे नहीं नहाईं है. राखी के बालों में राहुल भी शैंपू लगाते और पानी डालते नजर आ रहे हैं. इस बीच अली की भी एंट्री होती है और राखी उनसे भी मदद के लिए कहती हैं जिसके बाद अली राखी के बालों में कंडीशनर लगाते नजर आ रहे हैं. राखी, अली और राहुल इस दौरान काफी मस्ती करते दिख रहे हैं. वहीं राहुल ठंडे-ठंडे पानी से नहाना चाहिए गाना गाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने सेट किया साड़ी का न्यू ट्रेंड

इतना ही नहीं राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) कह रहे हैं कि आज हमारे भाग्य जाग गए. इसमें कोई शक नहीं है कि राखी हर दिन कुछ ना कुछ नया करती नजर आती है और यही वजह है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- HBDShehnaazgill : SidNaaz का खुल्लम खुल्ला प्यार

राखी-अभिनव लव ट्रायंगल

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाई Varun Dhawan की भतीजी अंजिनी

राखी का दिल बिग बॉस के घर में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर आ चुका है. और वह अकसर अपने प्यार का इजहार अभिनव से करती रहती हैं. कभी अभिनव उन्हें साड़ी पहनाते हैं तो कभी राखी अभिनव का नाम अपनी पूरी बॉडी पर लिखकर घूमने लगती हैं. फैंस को राखी का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़