Viral Video: बाहर से झोपड़ी अंदर से Just Looking Like a Wow, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे दंग

Instagram Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर न जानें क्या-क्या वायरल हो जाता है. इन वायरल वीडियो को लोग भी बहुत चाहत से देखते हैं. कुछ वीडियो मजाकियाँ अंदाज में होती है, तो कुछ हैरान कर देने वाली वीडियो होती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2024, 01:07 PM IST
Viral Video: बाहर से झोपड़ी अंदर से Just Looking Like a Wow, वीडियो देख  आप भी हो जाएंगे दंग

नई दिल्ली, Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर न जानें क्या-क्या वायरल हो जाता है. इन वायरल वीडियो को लोग भी बहुत चाहत से देखते हैं. कुछ वीडियो मजाकियाँ अंदाज में होती है, तो कुछ हैरान कर देने वाली वीडियो होती है. ऐसे ही एक वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख हर कोई दंग है. 

लग्जरी झोपड़ी
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख हर कोई दंग है. इसमें एक महिला ऐसी झोपड़ी में ले जा रही है, जो बाहर से दिखने में जितनी बेकार है, अंदर से उतनी ही लग्जरी और आरामदायक है. वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि झोपड़ी के अंदर हर तरह की वो सुख सुविधा है, जो एक होटल के कमरे में आपको मिलती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by poonam (@ponu1432023)

वीडियो वायरल
वीडियो में ये भी साफ़ दिखाई दे रहा है कि झोपड़ी दिखने में जितनी छोटी है. असल में उतनी है नहीं. जब महिला झोपड़ी के अंदर कैमरामैन को लेकर जाती है, तो झोपड़ी के अंदर एक के बाद एक कमरे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक के बाद एक कमरे दिखाई दे रहे हैं. वहीं गर्मी से बचने के लिए कमरे में कूलर की सुविधा भी है. 

झोपड़ी का मास्टर बेडरूम देखा तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. एक कमरे में दो बड़े बेड लगे हुए हैं. इसके अलावा कमरे में फ्रिज से लेकर साफ सुथरी बेडशीट लगी हुई है. यह वीडियो ponu1432023 के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़