DU के लेडी श्रीराम कॉलेज के इन 5 विभागों में हो रही भर्ती, चाहिए असिस्टेंट प्रोफेसर की जॉब तो कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow12333673

DU के लेडी श्रीराम कॉलेज के इन 5 विभागों में हो रही भर्ती, चाहिए असिस्टेंट प्रोफेसर की जॉब तो कर दें अप्लाई

DU Recruitment 2024: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने कुछ रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली है. डीयू के लेडी श्री राम कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद भरे जाने हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. यहां देखिए भर्ती से जुड़ी डिटेल्स...

DU के लेडी श्रीराम कॉलेज के इन 5 विभागों में हो रही भर्ती, चाहिए असिस्टेंट प्रोफेसर की जॉब तो कर दें अप्लाई

DU Assistant Professor Recruitment 2024: युवाओं के पास दिल्ली यूनिवर्सिटी में बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर नौकरी करने का मौका है. यूनिवर्सिटी ने (Delhi University) ने टीचिंग स्टाफ के कुछ पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. यह वैकेंसी डीयू के लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वुमन (Lady Shri Ram College for Women) के लिए हैं. असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है.

आपको बता दें कि ये वैकेंसी कॉलेज में 5 विभागों के लिए हैं. इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार लेडी श्रीराम कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट्स lsr.edu.in या du.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं

आवेदन करने की लास्ट डेट
इस वैकेंसी के लिए एप्लीकेशन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 9 अगस्त 2024 निर्धारित की गई है. 

इन 5 विभागों में होगी भर्ती
डीयू के लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वुमन के पांच डिपार्टमेंट हिंदी, इकोनॉमिक्स, संस्कृत, स्टेटिस्टिक्स और फिलॉसफी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद भरे जाएंगे. 
हिंदी- 1 पद
सांख्यिकी-1 पद
अर्थशास्त्र-1 पद
दर्शनशास्त्र- 1 पद
संस्कृत- 1 पद

शैक्षणिक योग्यता
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स ने मान्यता प्राप्त कॉलेज या यूनिवर्सिटी से संबंधित विषय में 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स किया हो. इसके साथ ही पीएचडी डिग्री होनी चाहिए या फिर नेट/स्लेट की परीक्षा क्वालिफाई की हो. 

ऐसे कर सकेंगे आवेदन
असिस्टेंट प्रोफेसर के इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक उम्मीदवार lsr.edu.in लिंक के जरिए आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं. योग्यता आदि डिटेल्स चेक करने के लिए उम्मीदवार डीयू की वेबसाइट du.ac.in या लेडी श्री राम कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती  नोटिफिकेशन चे कर सके हैं.

इतनी सैलरी मिलेगी
दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को सातवें वेतन आयोग अकादमिक स्तर-10 रुपये 57700/-इंट्री लेवल) के मुताबिक सैलरी और अन्य भत्ते दिए जाएंगे. इस संबंध में पूरी डिटेल आपको डीयू की वेबसाइट पर मिल जाएगी. 

Trending news