close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: आखिर ऐसा क्या हुआ कि मैच के दौरान ऋषभ पंत को देखकर चीख उठी धोनी की बेटी जीवा

ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी एक-दूसरे पर चीखते-चिल्लाते नजर आए, जिसका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है.

VIDEO: आखिर ऐसा क्या हुआ कि मैच के दौरान ऋषभ पंत को देखकर चीख उठी धोनी की बेटी जीवा
ऐसे में लोगों को महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी और ऋषभ पंत का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में मेगा क्लैश वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों के भारी अंतर से हरा दिया. ऐसे में भारतीय फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं दूसरी तरफ इस मैच को शुरू होने में जब कुछ ही वक्त बचा था, तभी मैच की तैयारियों के बीच ऋषभ पंत और महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी एक-दूसरे पर चीखते-चिल्लाते नजर आए, जिसका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी को दहाड़ना (Roar) करना सिखा रहे हैं.

VIDEO: रोहित ने कहा- उनकी लाइफ में आ गई हैं 'लकी चार्म', इसी वजह से बल्ला उगल रहा है रन

इस वीडियो को क्रिकेटर ऋषभ पंत ने शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए 'Partners In Crime' लिखा है. ऐसे में लोगों को महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी और ऋषभ पंत का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ऋषभ पंत इस तरह से बच्चों के साथ खेलते और मस्ती करते नजर आए हों. इससे पहले भी वह अक्सर ही बच्चों के साथ मस्ती के मूड में दिखाई देते रहे हैं. जिसके चलते उन्हें 'बेस्ट बेबी सिटर' कहकर चिढ़ाया जाता है. आपको बता दें कि भारतीय ओपनर शिखर धवन के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत को कवर के तौर पर इंग्लैंड बुलाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Partners in crime @ziva_singh_dhoni

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

भारत से हार पर पाकिस्तान के कप्तान ने पूरी टीम पर उतारा गुस्सा, कहा- 'हम पूरी तरह फेल रहे'

बता दें इससे पहले इसी साल जनवरी में ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन के साथ मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान मजाकिया नोंक-झोंक हुई थी. दरअसल, मैच के दौरान जब पंत बल्लेबाजी के लिए आए, तो टिम पेन ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में पंत से पूछा कि 'अब तो धोनी की टीम में वापसी हो गई है, अब तुम क्या करोगे? तुम मेरे लिए एक काम कर सकते हो क्या, तुम मेरे बच्चों के बेबी सिटर बनोगे?' टिम ने पंत की खिंचाई यहीं बंद नहीं की, उन्होंने आगे कहा, जब मैं अपनी पत्नी को मूवी दिखाने लेकर जाऊंगा, तब तुम उसकी गैर-मौजूदकी में मेरे बच्चों का ख्याल रखना.' वहीं इसके बाद पंत सचमुच टिम पेन के बच्चों के बेबी सिटर बन गए. जिसके बाद टिम की पत्नी बोनी पेन ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पंत को 'बेस्ट बेबी सिटर' बताया था.