close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं काजल राघवानी, 20 साल की उम्र में मारी थी भोजपुरी फिल्म में एंट्री

काजल राघवानी ने रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देने में सफल रहीं.  

बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं काजल राघवानी, 20 साल की उम्र में मारी थी भोजपुरी फिल्म में एंट्री
काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म 'काशी विश्‍वनाथ' 21 जून को रिलीज हुई थी (फोटो साभारः काजल राघवानी, फेसबुक)

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई भोजपुरी की मशहूर अदाकारा काजल राघावानी की फिल्म 'काशी विश्‍वनाथ' अब तक भोजपुरी के बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म के जरिए काजल ने अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों का जीत लिया है. वहीं, दूसरी ओर काजल 20 जुलाई को अपना 29वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया. गुजरात की रहने वालीं काजल की एक्टिंग के लोग ऐसे दीवाने हुए कि वह भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं. उन्होंने रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारीलाल यादव जैसे भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देने में सफल रहीं.   


(फोटो साभारः काजल राघवानी, फेसबुक)

बता दें, गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. द्वारा प्रस्‍तुत काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म 'काशी विश्‍वनाथ' 21 जून को एक साथ बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक काजल की जमकर सराहना कर रहे हैं. इस फिल्म में काजल भोजपुरी के मशहूर एक्टर रितेश पांडे के साथ नजर आईं. बता दें, रितेश पांडे और काजल राघवानी आकर्षक जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. उनकी यह रोमांटिक जोड़ी खूब धमाल मचा रही है. यह फिल्म कॉमेडी, रोमांस और एक्शन से भरपूर है. फिल्म के निर्माता एस एस रेड्डी हैं. फिल्म निर्देशक सुब्‍बाराव गोसांगी ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है. 


(फोटो साभारः काजल राघवानी, फेसबुक)

20 साल की उम्र में उन्होंने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनना बहुत ही आसान था. इसके बावजूद काजल को लोगों ने भोजपुरी भाषा की ट्रनिंग दी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें