12 साल बाद साथ नजर आएंगे अमिताभ-अक्षय, Big B को देखकर हैरान रह जाएंगे फैंस

फिल्म की कहानी में दिखाया गया था कि कंचना एक ट्रांसजेंडर महिला है जिसने अपनी मौत का बदला लेने के लिए राघव के शरीर को चुना है. तमिल फिल्म में कंचना का रोल आर शरद कुमार ने प्ले किया था. 

12 साल बाद साथ नजर आएंगे अमिताभ-अक्षय, Big B को देखकर हैरान रह जाएंगे फैंस
अमिताभ बच्चन 'कंचना' फिल्म में पहली बार करेंगे ट्रांसजेंडर का रोल

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 71 साल की उम्र में भी हर रोल में जान डाल देने की क्षमता रखते हैं. आ रही खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन जल्द ही तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन इस फिल्म में पहली ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करेंगे. इसी के साथ अक्षय कुमार के साथ 12 साल बाद अमिताभ बच्चन बड़े पर्दे पर दिखेंगे. 

एक डेली न्यूजपेपर की खबर के मुताबिक तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. इस फिल्म में बिग बी कंचना की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म की कहानी में दिखाया गया था कि कंचना एक ट्रांसजेंडर महिला है जिसने अपनी मौत का बदला लेने के लिए राघव के शरीर को चुना है. तमिल फिल्म में कंचना का रोल आर शरद कुमार ने प्ले किया था. 

शाहरुख ने मांगी पार्टी तो बकरी चराने निकल पड़े अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ बिग बी का अंदाज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल प्ले करेंगे और उनकी पत्नी की भूमिका में कियारा आडवाणी नजर आएंगी. 12 साल बाद अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को साथ देखना फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, वहीं अमिताभ जल्द ही बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें