close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

4 साल बाद प्रिटी जिंटा के साथ छेड़छाड़ मामले में नेस वाडिया के खिलाफ चार्ज शीट दायर

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की शिकायत पर उद्योगपति नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी का मामला दर्ज करने के करीब चार साल बाद एस्प्लेनेड अदालत में आरोपपत्र दायर किया है.

4 साल बाद प्रिटी जिंटा के साथ छेड़छाड़ मामले में नेस वाडिया के खिलाफ चार्ज शीट दायर
मंगलवार को नेस के खिलाफ दायर की गई चार्जशीट.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ का मामला एक बार फिर सुर्खियो में है. दरअसल, मंगलवार को इस मामले में पुलिस द्वारा नेस वाडिया के खिलाफ 200 पेज की चार्जशीट फाइल की गई है. हालांकि, नेस वाडिया को उसी वक्त 20,000 रुपए के निजी बंधन पर रिहा कर दिया गया. बता दें, यह मामला 2014 का है. प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़ की यह घटना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान 30 मई 2014 को वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. 

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की शिकायत पर उद्योगपति नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी का मामला दर्ज करने के करीब चार साल बाद एस्प्लेनेड अदालत में आरोपपत्र दायर किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, चार्जशीट धारा 354 के तहत वाडिया के खिलाफ दायर किया गया है. साथ ही धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें, दोनों उस वक्त आईपिएल टीम किंग्स XI पंजाब के मालिक थे और उसी दौरान एक मेच में नेस ने प्रीति के साथ बतमीजी की थी. इसका खुलासा प्रीति ने अपनी शिकायत में किया था. 

मैच के दौरान की गई थी छेड़छाड़
जिंटा ने अपनी शिकायत में कहा था कि, मैच के दौरान, वाडिया ने अपनी टीम के लोगों के साथ टिकट वितरण को लेकर बुरे तरीके से बात की थी, क्योंकि प्रीति गरवारे पवेलियन में बैठी थी. इस वजह से प्रीति ने अपनी सीट बदल ली और वह अपने दोस्त के पास जा कर बैठ गई, लेकिन इसके बाद भी वाडिया ने सब लोगों के सामने प्रीति से बुरी तरह बात की थी. प्रीति ने अपनी शिकायत में कहा कि जब उसने वाडिया से दूर जाने की कोशिश की तो उसने उसका हाथ पकड़ लिया. शिकायत के साथ प्रीति ने पुलिस को चार तस्वीरें भी सौंपी जिसमें उनके दाहिने हाथों पर 'खरोंच जैसे' निशान दिखाई दे रहे थे.

इन्होंने दी थी गवाही
अगस्त 2014 में, अमेरिकी राष्ट्रीय जीन गुडइनफ, जिन्होंने 2016 में जिंटा से शादी की, ने अपना बयान ईमेल के माध्यम से पुलिस को भेजा था. जीन ने अपने बयान में अपनी पत्नी द्वारा किए गए दावों का समर्थन करते हुए कहा था कि जब वाडिया ने ज़िन्टा के साथ दुर्व्यवहार किया था, तो उसने हस्तक्षेप किया था. इसके अलावा, क्रिकेटर डेविड मिलर के पिता एंड्रयू मिलर ने ई-मेल के माध्यम से अपना बयान भेजते हुए कहा था कि उन्होंने जिंटा और वाडिया के बीच बहस होते हुए देखा था, लेकिन वाडिया को उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए नहीं देखा था क्योंकि वह (मिलर) बहुत दूर बैठे थे. मरीन ड्राइव पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों पक्षों द्वारा गवाह के रूप में सूचीबद्ध सभी लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें