खास है एयर स्ट्राइक पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, IAF को 118 झंड़ों से दी सलामी

कल देर रात महानायक अमिताभ बच्चन ने पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक पर रिएक्शन दिया है...

खास है एयर स्ट्राइक पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, IAF को 118 झंड़ों से दी सलामी
अमिताभ बच्चन, फोटो साभार: ट्विटर@SrBachchan

नई दिल्ली: जब से भारतीय एयरफोर्स द्वारा वीरता से आतंकियों पर हमले की खबर सामने आई है तभी से हर भारतीय अपनी वायुसेना पर गर्व कर रहा है. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी तरह से पीछे नहीं हैं. जहां पाकिस्तान में मौजूद आतंकी ठिकानों पर हुए अटैक के बाद तुरंत ही लोगों की वाहवाही वाली पोस्ट आनी शूरू हो गई थी तो वहीं देर रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने अलग ही अंदाज में एयरफोर्स को सलाम किया है. 

पाकिस्तान के बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक के बाद बॉलीवुड के तकरीबन सभी सेलेब्स ने भारतीय वायुसेना की वीरता को सलाम किया है. इसी सिलसिले में बिग बी ने IAF की जांबाजी पर खास तरीके से प्रतिक्रिया दी है. बिग बी ने एक दो नहीं बल्कि पूरे 118 भारतीय झंड़े अपनी सोशल मीडिया वॉल पर लगाकर भारत के वीरों को सलाम किया है. 

अमिताभ बच्'€à¤šà¤¨ के मजेदार ट्वीट का कमाल, हिंदी के एक 'हैं' ने छुड़ाए English भाषा के छक्'€à¤•à¥‡

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने 118 भारतीय तिरंगे के इमोजी भी लगाए हैं. इस तस्वीर में वह हंसते हुए भारतीय जाबांजों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. बिग बी का सेना का उत्साह बढ़ाने का यह अंदाज उनके फैंस को काफी अच्छा लग रहा है. देखिए बिग बी का यह अंदाज... 

गौरतलब है कि मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान को उसी के घर में घुसकर पुलवामा टैरर अटैक का मुहतोड़ जवाब दिया है. IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में मिराज फाइटर विमान की मदद से 1000 किलो विस्फोटक बम बरसाए. इस हमले में आतंकियों के ठिकानों को तबाह किया गया है. वहीं लोग इसे सर्जिकल स्ट्राइक 2 कह रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन 8 मार्च को उनकी थ्रिलर फिल्म 'बदला' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. 'पिंक' के बाद यह दूसरा मौका है जब वह तापसी पन्नू के साथ होंगे. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों काफी पसंद आया है. 'बदला' का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें