close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Cannes 2019 : अमूल ने ऐश्वर्या-दीपिका के लुक को किया सेलिब्रेट, PHOTO देखकर मुस्कुरा देंगे...

अमूल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दीपिका और ऐश्वर्या के गाउॅन लुक को अपने अंदाज में बनाया है. दीपिका का ग्रीन गाउॅन लुक और ऐश्वर्या का गोल्डन जलपरी लुक कान फिल्म फेस्टिवल में काफी चर्चा बटोर चुका है.

Cannes 2019 : अमूल ने ऐश्वर्या-दीपिका के लुक को किया सेलिब्रेट, PHOTO देखकर मुस्कुरा देंगे...
(फोटो साभार- Twitter/Amul)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस का कान फिल्म फेस्टिवल में दबदबा हर साल बढ़ता जा रहा है. इस दीपिका पादुकोण अपने डिफरेंट लुक के चलते इस इवेंट में खूब छाई रहीं, वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी इस फेस्टिवल में अपना डेब्यू कर लिया है. विश्व सुंदरी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी इस शानदार फेस्टिवल से जुड़ा हुआ है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की इन पॉपुलर एक्ट्रेसेज के रेड कार्पेट को सेलिब्रेट करते हुए अमूल बटर ने एक नया फोटो रिलाज किया है. 

अमूल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दीपिका और ऐश्वर्या के गाउॅन लुक को अपने अंदाज में बनाया है. दीपिका का ग्रीन गाउॅन लुक और ऐश्वर्या का गोल्डन जलपरी लुक कान फिल्म फेस्टिवल में काफी चर्चा बटोर चुका है. अमूल अपने क्रिएटिव पोस्टर्स के लिए हमेशा से तीरफ बटोरता रहा है. दीपिका और ऐश्वर्या का डूडल शेयर करते हुए अमूल ने लिखा, 'गोरी तेरा गाउॅन बड़ा न्यारा.'

Cannes 2019: दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन भी जीता सबका दिल, छा गया लाइम ग्रीन लुक

Cannes 2019: गोल्डन मर्मेड लुक में छा गईं ऐश्वर्या रॉय बच्चन, लोग बोले- 'जलपरी'

बता दें कि अमूल बटर हमेशा से अपने फनी और क्यूट डूडल्स के जरिए बॉलीवुड के कई यूनिक मोमेंट को शेयर करता रहा है. पिछले दिनों आई फिल्म गली बॉय के लिए भी अमूल ने एक डूडल बनाया था जिस पर लिखा का कि 'अपना टाइम है... खाएगा.'

अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत तक अमूल हर हिट एक्टर के ऊपर डूडल बना चुका है. 2016 में नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर्स को भी अमूल गर्ल ने ट्रिब्यूट दिया था. इतना ही नहीं अमूल गर्ल खिलाड़ियों को भी अपने डूडल्स के जरिए सेलिब्रेट करती रहती है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें