अरशद वारसी ने किया कंफर्म, संजय दत्त जल्द शुरू करेंगे 'मुन्ना भाई 3' की शूटिंग
Advertisement

अरशद वारसी ने किया कंफर्म, संजय दत्त जल्द शुरू करेंगे 'मुन्ना भाई 3' की शूटिंग

स्टार कास्ट के बारे में बताते हुए अरशद ने कहा कि जहां तक मुझे बताया गया है फिल्म में मैं और संजय दत्त हैं. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में राजू हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' से धमाकेदार वापसी करने वाले संजस दत्त जल्द ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग स्टार्ट करने वाले हैं. अरशद वारसी ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि फिल्म की शटिंग इस साल के मिड में शुरू हो जाएगी. 

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए स्क्रिप्ट लगभग तैयार है. राजकुमार हिरानी से पता चला है कि फिल्म इस साल फ्लोर पर आएगी. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी. स्टार कास्ट के बारे में बताते हुए अरशद ने कहा कि जहां तक मुझे बताया गया है फिल्म में मैं और संजय दत्त हैं. 

कुछ समय पहले एक फिल्मी मैगजीन ने अपने सूत्र के हवाले से एक खबर लिखी थी कि राजू हिरानी 'संजू' में रणबीर के अभिनय से काफी प्रभावित हैं. अब वह अपनी मुन्ना भाई सीरीज के खास किरदार सर्किट के रूप में रणबीर को शामिल करने की सोच रहे हैं. इस रिपोर्ट में आगे यह भी लिखा गया है कि राजू हिरानी का ऐसा मानना है कि रणबीर और संजय दत्त की जोड़ी को मुन्ना भाई सीरीज में दर्शक काफी पसंद करेंगे. 

'फ्रॉड सैयां' बनने वाले अरशद वारसी का खुलासा, स्‍क्रीन पर 'ठग' बनने में आता है मजा

बता दें कि मुन्ना भाई सीरीज के पिछले दो फिल्मों में अरशद वारसी ने सर्किट का किरदार निभाया था. अरशद वारसी के इस किरदार की उस समय खूब तारीफ हुई थी. मुन्ना भाई के किरदार ने अरशद के करियर को एक अलग मुकाम दिया था. प्रोफेशनल तौर पर मुन्ना भाई सीरीज के बाद अरशद को खूब फायदा हुआ और बॉलीवुड में उन्हें एक से बढ़ कर एक फिल्में मिली. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news