'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के ऐसा क्या हुआ! आयुष्मान खुराना ने टीम को कह दिया...
Advertisement
trendingNow1551512

'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के ऐसा क्या हुआ! आयुष्मान खुराना ने टीम को कह दिया...

अब भी फिल्म के सेट से आयुष्मान की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है. तस्वीर भले ही सामने न आए लेकिन फिल्म की शूटिंग से आयुष्मान के दिल की एक बात जरूर सामने आ चुकी है...

'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के ऐसा क्या हुआ! आयुष्मान खुराना ने टीम को कह दिया...

नई दिल्ली: अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' से बॉक्स ऑफिस पर छाए एक्टर आयुष्मान खुराना अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जी जान से जुट चुके हैं. बीते दिनों फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया तो लोग हैरान हो गए, वहीं अब भी फिल्म के सेट से आयुष्मान की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है. तस्वीर भले ही सामने न आए लेकिन फिल्म की शूटिंग से आयुष्मान के दिल की एक बात जरूर सामने आ चुकी है. 

आयुष्मान इन दिनों लखनऊ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन संग 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में व्यस्त हैं और उन्होंने फिल्म के कास्ट और क्रू को 'ड्रीम टीम' बताया है. 'गुलाबो सिताबो' के निर्देशक शूजित सिरकार हैं और 'पीकू' फेम जूही चतुर्वेदी ने इसे लिखा है.

fallback

फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने आईएएनएस को बताया : मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता, लेकिन अमिताभ बच्चन, शूजित सिरकार और जूही - ये किसी 'ड्रीम टीम' के जैसी है. यह 'पीकू' और 'विकी डोनर' का एक अच्छा मिश्रण है. इसकी स्टोरीलाइन काफी अच्छी है और मैं खुश हूं.

fallback

गुलाबो सिताबो दो चर्चित कठपुतली बहने हैं जो कि उत्तर प्रदेश के लोकगीत का एक हिस्सा रही हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी. बीते दिनों जब इस फिल्म की पहले दिन की शूटिंग करने आयुष्मान लखनऊ पहुंचे थे तो अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अनुभव को उन्होंने अपना जैकपॉट बताया था. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news