जानिए दो साल तक स्क्रीन पर क्यों नहीं दिखे आदित्य रॉय कपूर! खुद किया खुलासा
Advertisement

जानिए दो साल तक स्क्रीन पर क्यों नहीं दिखे आदित्य रॉय कपूर! खुद किया खुलासा

फिल्म 'कलंक' में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा हैं, उन्होंने आलिया भट्ट के पति का किरदार निभाया है...

आदित्य ने ब्रेक में किया बड़ा काम, फोटो साभार: instagram@adityaroykapur

नई दिल्ली: कल रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता आदित्य रॉय कपूर इन दिनों दो और फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रहे हैं. उनका मानना है कि करियर में दो साल का ब्रेक उनके लिए अच्छा रहा, इससे उन्हें अपने अभिनय को बेहतर करने के लिए वक्त मिला.

'कलंक' में अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया, "'कलंक' में मैंने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो मजबूत है, शांत है, थोड़ा पेचीदा है, लेकिन दिलचस्प है. निर्देशक अभिषेक वर्मन से किरदार के बारे में सुनकर मैं काफी प्रभावित हुआ."

fallback

आदित्य ने आईएएनएस को बताया कि, "इसके लिए मुझे कुछ करने की आवश्यकता थी. मैं जब फिल्म के सेट पर रहता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है, जब दो साल बाद मैंने शूटिंग शुरू की तो काफी उत्साहित था. बीच में मैंने जो ब्रेक लिया था वह मेरे लिए बढ़िया रहा क्योंकि इस दौरान मैंने अपने प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए नया दृष्किोण अपनाया."

fallback

"एक कलाकार के तौर पर जब हम हर दिन काम करते हैं तो एक वक्त ऐसा आता है कि हम अपने सभी भावनात्मक पहलुओं को जान लेते हैं और उनका कैसे कहां प्रयोग करना है यह भी समझ जाते हैं, इससे अभिनय थोड़ा बनावटी लगने लगता है क्योंकि कुछ नया करने के लिए हमारे पास कुछ और रहता ही नहीं है."

fallback

'आशिकी 2' से लोकप्रिय हुए इस अभिनेता ने कहा "जो भी हो, ब्रेक लेने के दौरान मुझे अभिनय को नए दृष्टिकोण से देखने का वक्त मिला और इसलिए मैं एक के बाद एक फिल्मों में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news