close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का किसिंग सीन लीक, 'छपाक' का दिल्ली शेड्यूल हुआ पूरा

इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं, इसकी शूटिंग के कई वीडियोज अब तक सामने आ चुके हैं. लेकिन इस बार तो दीपिका और विक्रांत का ऐसा सीन लीक हुआ है जो लोगों के लिए शॉकिंग है...

VIDEO: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का किसिंग सीन लीक, 'छपाक' का दिल्ली शेड्यूल हुआ पूरा
दीपिका और विक्रांत ने मकान की छत पर किया शूट, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता विक्रम मेसी अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में अभी व्यस्त हैं. इसकी शूटिंग के कई वीडियोज अब तक सामने आ चुके हैं. लेकिन इस बार तो दीपिका और विक्रांत का ऐसा सीन लीक हुआ है जो लोगों के लिए शॉकिंग है. फिल्म की एक सीन लीक हो गई है, जो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है.

ऑनलाइन लीक हुए इस वीडियो में दोनों फिल्म की शूटिंग करने के दौरान छत पर बैठकर एक-दूसरे संग रोमांस करते दिख रहे हैं. यह छत भी पुरानी दिल्ली की घनी बस्ती वाले किसी घर की लग रही है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

On the shooting of film chhapaak Deepika Padukone and Vikrant Massey's kissing scene is leaked . . aliabhatthot

A post shared by Deepika Padukone deepikapadukonepic on

यह भी कहा जा सकता है कि यह शायद दिल्ली की शूटिंग शड्यूल से लीक हुआ आखिरी वीडियो है, क्योंकि अब 'छपाक' की टीम ने अपना दिल्ली शेड्यूल पूरा कर लिया है. इस बात की जानकारी फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की है...


दीपिका और विक्रांत ने पूरा किया दिल्ली शड्यूल, फोटो साभार: instagram@meghnagulzar

वीडियो में शूटिंग स्थल के आसपास के निवासी भी दिख रहे हैं, जो दीपिका और विक्रांत के एक-दूसरे को किस करते ही ताली बजाते और शोर मचाते नजर आ रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में एक स्थानीय निवासी यह कह रहा है, "बच्चे को मत दिखा."


दीपिका और विक्रांत ने पूरा किया दिल्ली शड्यूल, फोटो साभार: instagram@meghnagulzar

अपने किरदार के बारे में दीपिका ने कहा था, "यह किरदार हमेशा मेरे साथ रहेगा. इसकी कहानी बहुत महत्वपूर्ण है और यह एक सच्ची घटना पर आधारित है, आशा रखती हूं कि इसका परिणाम अच्छा रहेगा."

गौरतलब है कि फिल्म 'छपाक' मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा हैं. दीपिका का किरदार फिल्म में मालती नाम का होगा. यह फिल्म लक्ष्मी की बायोपिक है. शादी के बाद यह दीपिका की पहली फिल्म होगी इसलिए दीपिका इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत में जुटी हैं. 

बता दें कि फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.  इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें