PHOTO: 'भाबी जी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर में लगी आग, बाल-बाल बचीं
trendingNow1500823

PHOTO: 'भाबी जी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर में लगी आग, बाल-बाल बचीं

सौम्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो पोस्ट करते हुए बताया कि उनके घर आग लगी जिसमें उनकी फैमिली बाल-बाल बच गई है. 

(फोटो साभार- @saumyatandon)

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन के घर आग लगने की खबर आई है. खुद सौम्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो पोस्ट करते हुए बताया कि उनके घर आग लगी जिसमें उनकी फैमिली बाल-बाल बच गई है. बता दें कि इस घटना में सौम्या को थोड़ी चोट भी आई है और ये हादसा मच्छर मारने वाली लिक्विड मशीन को ऑन छोड़ने की वजह से हुआ. 

सौम्या ने हादसे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे घर में आग लग गई है और इस हादसे से मैंने तीन चीजें सीख ली हैं. पहली ये कि बेड के पास कभी भी मच्छर मारने वाली लिक्विड मशीन को ऑन करके नहीं सोना चाहिए. जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखें. दूसरी ध्यान रखने वाली बात ये है कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए और तीसरी बात ये कि घर आग बुझाने वाले उपकरण जरूर होने चाहिए. उन्‍हें खरीदकर रखना चाहिए और चलाना भी सीखें. 

#CashForTweet पर बोलीं 'अनीता भाभी', 'पैसे लेकर मैं खुद को कभी नहीं बेचूंगी'

इस हादसे के बाद से ही सौम्या के फैंस उन्हें और उनकी फैमिली की सलामती की दुआ दे रहे हैं. बता दें कि सौम्या एक स्टिंग ऑपरेशन 'कैश फॉर ट्वीट' में न कहने के बाद खबरों में बनी हुई हैं. मीडिया पोर्टल कोबरा पोस्ट द्वारा पिछले साल 3-4 महीनों की अवधि में किए गए स्टिंग ऑपरेशन में 30 से ज्यादा भारतीय फिल्म और टीवी उद्योग के कलाकार कैमरे पर 'कैश फॉर ट्वीट' की पेशकश स्वीकार करते पकड़े गए. कोबरा पोस्ट ने खुलासा किया कि इस पेशकश को चार कलाकारों सौम्या, विद्या बालन, अरशद वारसी और रजा मुराद ने ठुकरा दिया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news