श्रीदेवी के जीवन पर रिलीज होने जा रही है किताब, लॉन्च करेंगे करण जौहर

बॉलीवुड आइकन और पहली महिला सुपरस्टार के जीवन पर आधारित पुस्तक "श्रीदेवी - द इटरनल स्क्रीन गॉडेस (Sridevi - The Eternal Screen Goddess)" जल्द ही रिलीज होने वाली है.  

श्रीदेवी के जीवन पर रिलीज होने जा रही है किताब, लॉन्च करेंगे करण जौहर

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) कई बार पब्लिकली यह बात कह चुके हैं कि वह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) के बड़े फैन हैं. अब करण अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के जीवन पर लिखी गई किताब को लॉन्च करने वाले हैं. बॉलीवुड आइकन और पहली महिला सुपरस्टार के जीवन पर आधारित पुस्तक "श्रीदेवी - द इटरनल स्क्रीन गॉडेस (Sridevi - The Eternal Screen Goddess)" जल्द ही रिलीज होने वाली है.  

इस किताब को सत्यार्थ नायक ने लिखा है, जिसे पहले दिल्ली में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया था. लेकिन अब मुंबई में इस किताब को करण जौहर लॉन्च करने जा रहे हैं. इस बारे में पूछे जाने पर किताब के लेखक सत्यार्थ नायक ने बताया कि इस किताब के पूरे होने में करण जौहर का बड़ा योगदान है. 

उन्होंने कहा "मैंने मुंबई लॉन्च के लिए किसी और से नहीं पूछा. करण ने किताब में अपने कई इनपुट और श्रीदेवी की यादें साझा की हैं और उन लोगों ने मेरी कथा को बहुत समृद्ध किया है. वह इस यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं. मैं बेहद शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इतनी विनम्रता से मुंबई में किताब लॉन्च करने के लिए हामी भरी.'' 

वहीं करण ने भी ट्वीट किया था, "मेरे सभी समय के पसंदीदा एक्ट्रेस.... उनकी विरासत अप्रतिरोध्य है.... यह पुस्तक उनके जबरदस्त काम के निजी और व्यक्तिगत जीवन को शानदार ढंग से प्रभावित करती है ... @Satyarthayak द्वारा लिखित @PenguinIndia. "

बता दें कि "श्रीदेवी - द इटरनल स्क्रीन देवी" 22 दिसंबर को मुंबई में लॉन्च होगी. श्रीदेवी को "सदमा", "चांदनी", "लम्हे", "इंग्लिश विंग्लिश" और "मॉम" सहित कई हिट फिल्में देने के लिए जाना जाता है. साल 2017 में 24 फरवरी को उनका निधन हो गया था. (इनपुट IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें