करीना कपूर ने टाली इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग, जानिए वजह!

इरफान खान अपनी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में राजस्थान में बिजी हैं वहीं इस फिल्म का अगला शड्यूल थोड़ा लेट होता नजर आ रहा है क्योंकि खबर है कि करीना ने इस शूटिंग को टाल दिया है...

करीना कपूर ने टाली इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग, जानिए वजह!

नई दिल्ली: लंबे समय बाद अपना इलाज कराकर काम पर वापस लौटे इरफान खान जहां अपनी आगीमी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में राजस्थान में बिजी हैं. उनके फैंस भी जल्द से जल्द उन्हें पर्दे वापस देखने के लिए बेकरार हैं. लेकिन हालिया स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को लंबा इंतजार करना होगा. क्योंकि सामने आई लेटेस्ट जानकारी के अनुसार करीना कपूर ने इस फिल्म की शूटिंग को थोड़ा टाल दिया है.

जहां इरफान खान उदयपुर में लगातार फिल्म की शूटिंग का पहला शड्यूल पूरा करने में बिजी हैं. वहीं अब खबर सामने आई है कि करीना कपूर इस फिल्म के लंदन वाले शड्यूल को कुछ समय के लिए टालने के मूड में हैं. बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म में करीना के होने की बात पर ऑफीशियली मुहर लगाते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग का अगला शड्यूल लंदन में करीना के साथ शुरू होने वाला है.

ये क्या करीना कपूर के पास आई 'Good News'! अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी हैं खुश

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार की खबर के मुताबिक, फिल्म गुडन्यूज और एक मैग्जीन के कवर फोटोशूट में व्यस्त होने के कारण करीना अपने बेटे तैमूर को समय नहीं दे सकी हैं. जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को थोड़े समय के लिए आगे खिसका दिया है. जानकारी के मुताबिक करीना मई की बजाय जून में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. 

करीना कपूर खान ने खुद किया बेटे तैमूर को Troll, बोलीं- 'मोटा हो गया है'

सूत्रों के अनुसार करीना तैमूर के साथ वक्त बिताना चाहती हैं. इसलिए तैमूर की छुट्टियां मई से शुरू होंगी. तब करीना जून में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के लिए जाएंगी. यह भी हो सकता है कि करीना बेटे छोटे नवाब तैमूर अली खान को अपने साथ लंदन ले जा जाएं. 

बता दें कि फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में पहली करीना और इरफान की जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म में इरफान मिस्टर चंपक के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिनकी एक मिठाई की दुकान है. वहीं करीना एक पुलिसअधिकारी की भूमिका में होंगी. करीना इरफान की पत्नी का रोल निभाएंगी. वहीं 'पटाखा' फेम राधिका मदान इन दोनों की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म में राधिका मदान पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती हैं. यह फिल्म को होमी अदजानिया निर्देशित कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें