Bollywood News Live: चोट लगे हाथ के बावजूद अकेले वोट डालने पहुंचीं ऐश्वर्या, सुमोना ने बताई कपिल का शो छोड़ने की शॉकिंग वजह
Advertisement
trendingNow12255040

Bollywood News Live: चोट लगे हाथ के बावजूद अकेले वोट डालने पहुंचीं ऐश्वर्या, सुमोना ने बताई कपिल का शो छोड़ने की शॉकिंग वजह

Bollywood News in Hindi Live: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' का पहला गाना 'फियर' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तो वहीं संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू में 'लव एंड वॉर' के गाने पर अपडेट दिया है.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के बर्थडे से पहले फैंस को तोहफा मिल गया है. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' का पहला गाना 'फियर' सोशल मीडिया पर रिवील होते ही ताबड़तोड़ वायरल होने लगा है. देवरा के पहले गाने 'फियर' में जूनियर एनटीआर का धांसू अवतार देखने को मिल रहा है. तो वहीं संजय लीला भंसाली ने भी एक इंटरव्यू के दौरान 'लव एंड वॉर' पर अपडेट देते हुए कहा है कि उन्होंने एक गाना तैयार किया है. जो आलिया भट्ट-रणबीर कपूर स्टारर फिल्म में जरूर रहेगा. साथ ही भंसाली ने कहा है कि उस गाने के बिना फिल्म अधूरी होगी. 'देवरा' और 'लव एंड वॉर' के गानों के साथ-साथ कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर भी खूब लाइमलाइट में बना हुआ है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

20 May 2024
23:28 PM

धूम मचा रहा पवन सिंह का गाना 'धनी हो सब धन', VIDEO पर व्यूज देख उड़ जाएंगे होश 

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह हमेशा अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. इतना ही नहीं, गाने के वीडियो पर व्यूज देखे का भी सिर चकरा जाए. 

fallback

 

22:40 PM

'द फैमिली मैन 3' और 'फर्जी 2' क्रॉसओवर को लेकर मनोज बाजपेयी ने दिया अपडेट; बोले- बहुत मजा आने वाला है...

Manoj Bajpayee: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में बने मनोज बाजपेयी ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के सीजन 3 और शाहिद कपूर की 'फर्जी 2' के क्रॉसओवर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या बताया?

21:26 PM

श्रुति हासन को आई बचपन की याद, मम्मी-पापा संग शेयर की क्यूट PHOTO

Shruti Haasan: श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की थी, जो उनके बचन की है, जिसमें वो अपने मम्मी सारिका और पिता कमल हासन के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में श्रुति हासन को पहचान पाना फैंस के लिए काफी मुश्किल है. 

fallback

 

20:31 PM

लंदन में खुद कपड़े और बर्तन धोते हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव, एक्टर बोले- 15 की उम्र में छोड़ा था घर.. 

Akshay Kumar Son Aarav: इन दिनों अपनी अपकमिंग 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर सुर्खियों में बने अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने बेटे आरव को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बेटे ने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और अब वो लंदन में रहते हैं, जहां वो खुद ही अपने सारे काम करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

19:52 PM

जेठालाल छोड़ने वाले थे TMKOC, शो के इस शख्स ने फेंक दी थी कुर्सी; जेनिफर मिस्त्री का खुलासा

Jennifer Mistry ने 'तारक मेहता' के दिलीप जोशी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि एक वक्त ऐसा आया था जेठालाल शो को छोड़ना चाहते थे. इसके पीछे की वजह भी बताई.

 

fallback

 

19:50 PM

वोट डालने गए रणबीर कपूर ने प्रेम चोपड़ा को देखते ही छुए पैर, PHOTO देख फैंस कर रहे खूब तारीफ

Ranbir Kapoor Touched Prem Chopra Feet: देशभर में लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है. अलग-अलग राज्य में अलग-अलग तारीखों में लोग इन चुनावों में वोट डालकर अपना योगदान दे रहे हैं. इस दौरान रणबीर कपूर भी वोट देने पहुंचे. जहां उनकी मुलाकात इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार प्रेम चोपड़ा से हुईं.

 

fallback

 

16:59 PM

अभिषेक कुमार की वजह से शालीन भनोट ने साइन किया 'खतरों के खिलाड़ी 14', बोले- 'हर दूसरे दिन...'

Shalin Bhanot: टीवी एक्टर शालीन भनोट स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में  नजर आने वाले हैं. इस शो को साइन करने के लिए शालीन भनोट को अभिषेक कुमार ने कैसे मनाया. इसके बारे में एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है.

fallback

16:48 PM

कान्स 2024 में स्मिता पाटिल की 'मंथन' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, बेटे प्रतीक बब्बर का आया रिएक्शन

Smita Patil Film Manthan At Cannes 2024: 77वें 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की फिल्म 'मंथन' ने कमाल कर दिखाया, जिसको स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला. इसी बीच एक्ट्रेस के बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर का रिएक्शन आया है, जिन्होंने अपनी मां के लिए ये खास बात कही. 

15:58 PM

OTT पर आ रही है रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', जानें कब और कहां देखें? 

Swatantrya Veer Savarkar: रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. रणदीप हुड्डा ने खुद इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के ओटीटी पर आने की जानकारी शेयर की है. 

fallback

15:40 PM

Lok Sabha Elections 2024: वोट डालने के बाद पैपराजी पर भड़के धर्मेंद्र, बोले- 'जो मुझसे कहलवाना चाहते हैं...' 

Dharmendra gets angry: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान मुंबई में अपना वोट डालने के बाद मीडिया और पैपराजी पर बुरी तरह से भड़क गए. वोट डालने के बाद जब उनसे सवाल पूछा गया तो काफी नाराज हो गए.

fallback

15:37 PM

इधर प्रेग्नेंट दीपिका का हाथ पकड़े दिखे रणवीर, तो उधर अकेले जैसे-तैसे वोट डालने पहुंचीं नताशा, नहीं दिखे वरुण धवन

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. मॉम टू बी नताशा दलाल वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचीं लेकिन उनके साथ पति वरुण धवन नजर नहीं आए. हालांकि दूसरी तरफ प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का ध्यान रखते पति रणवीर सिंह दिखे. सोशल मीडिया पर नताशा की ये फोटोज मिनटों में वायरल हो गई.

fallback

15:36 PM

 वोट डालने के बाद गुस्से में तमतमाईं गौहर खान, बाहर निकलते ही कह दिया कुछ ऐसा, VIDEO से मचा हड़कंप

Gauahar Khan पोलिंग बूथ पर वोट डालकर जैसे ही बाहर निकली तो खराब मूड में दिखीं. एक्ट्रेस ने पोलिंग बूथ पर हुए खराब अरेंजमेंट्स के बारे में बताया. साथ ही अपना गुस्सा जाहिर किया. जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा कि उनका वीडियो पलभर में वायरल हो गया.

fallback

 

15:36 PM

जान्हवी के सबसे बड़े चीयरलीडर बने राजकुमार, नए गाने 'अगर हो तुम' में दिखी कमाल की केमिस्ट्री

Mr and Mrs Mahi Song Agar Ho Tum: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की अपकमिंग 'मिस्टर एंड मिसेज माही' नया गाना 'अगर हो तुम' जारी हो चुका है, जिसको सुनने के बाद फैंस गाने पर अपना दिल हार बैठे हैं. क्या आपने सुना दोनों का ये नया गाना? 

15:09 PM

'देवरा' के बाद जूनियर एनटीआर के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, 'सालार' डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

Jr NTR Birthday: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर उनके फैंस के लिए भी एक गुड न्यूज आई है. 'देवरा' के बाद एक्टर के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसमें 'सालार' डायरेक्टर संग काम करेंगे. 

14:39 PM

भांजी अलिजेह अग्निहोत्री को अपने पर किताब नहीं लिखने देंगे Salman Khan, बोले- 'कितना जानती  है मेरे बारे में...'  

Salman Khan News: सलमान खान और उनकी भांजी अलिजेह ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया था. सलमान ने कहा, वह अपनी भांजी को खुद पर किताब नहीं लिखने देंगे.  

fallback

 

14:02 PM

ठगी का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, 40 हजार का लगा चूना; बिना OTP के अकाउंट से निकल गए पैसे

Arjun Bijlani ने हाल ही में हुए साइबर फ्रॉड के बारे में बताया. एक्टर ने बताया कि आखिर उस दिन क्या हुआ था और कैसे उनके अकाउंट से 40 हजार रुपये निकल गए. खास बात है कि एक्टर के फोन पर ओटीपी भी नहीं आया.

fallback

 

 

13:37 PM

Selena Gomez की 'एमिलिया पेरेज' को कान्स में मिला 9 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन, एक्ट्रेस हुईं इमोशनल 

Selena Gomez Emotinal: जैक्स ऑडियार्ड की फिल्म 'एमिलिया पेरेज' में सेलेना गोमेज के अलावा कार्ला सोफिया गैस्कॉन, जो सलदाना और एडगर रामिरेज भी हैं. फिल्म की स्क्रीनिंग कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में हुई, जिसके बाद 9 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

fallback

13:06 PM

सफेद शर्ट में रणवीर संग वोट डालने पहुंचीं मॉम-टू-बी Deepika Padukone, लाख छिपाने के बाद भी दिख गया बेबी बंप   

Deepika Padukone and Ranveer Singh: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान मुंबई में हो रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे सुबह से ही पोलिंग बूथ्स वोट देने के लिए पहुंच रहे हैं. अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपना मत देने के लिए पहुंचे हैं. पोलिंग बूथ से दीपिका और रणवीर की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में दीपिका पादुकोण का पहली बार बेबी बंप देखने को मिल रहा है. 

fallback

 

12:32 PM

88 साल के धर्मेंद्र ने डाला वोट, हेमा मालिनी-गुलजार भी पहुंचे बेटियों के साथ, दिग्गज सेलेब्स ने किया मतदान 

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए मतदान आज, 20 मई को शुरू हो गया है. धर्मेंद्र, गुलजार, हेमा मालिनी, डेविड धवन, बोनी कपूर, सुनील शेट्टी जैसे बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स मतदान करने के लिए वोटिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं.

fallback

12:20 PM

Yami Gautam के घर गूंजी किलकारियां, अक्षय तृतीया के दिन बेटे को दिया जन्म; फैंस के साथ नाम भी किया शेयर  

Yami Gautam Baby Boy: यामी गौतम के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है. एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को नन्हें राजकुमार का नाम भी बताया है.  

11:18 AM

Janhvi Kapoor: एक दिन, दो रूप...कभी देसी गर्ल बनकर चमकीं, तो कभी शॉर्ट ड्रेस में दिखाईं अदाएं  

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश अवतार के लिए सुर्खियों में जगह बनाई है. जाह्नवी आज यानी 20 मई की सुबह अपना वोट डालने निकली थीं. वोट डालने के बाद एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन्स के लिए निकल गईं. ऐसे में जाह्नवी कपूर ने एक दिन में अपने दो एकदम  अलग-अलग रूप दिखाए हैं. आइए, यहां तस्वीरों में देखते हैं जाह्नवी कपूर कैसे पार्वती से पू बनीं... 

fallback

 

11:14 AM

Cannes 2024 में जलवा बिखेर वापस लौटीं कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर बड़े-बड़े चश्मों में दिखाया स्टाइल

Kiara Advani returns to Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के बाद मुंबई वापस लौट आई हैं. उन्हें सोमवार, 20 मई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कान्स में जलवा बिखेरने के बाद कियारा ने एयरपोर्ट पर अपने स्टाइल से सबको दीवाना बना लिया.

 

fallback

10:19 AM

कान्स में लुक नहीं, बल्कि इस चीज पर ट्रोल हुईं कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल 

Kiara Advani gets trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने कान्स डेब्यू को लेकर इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. एक्ट्रेस रेड सी फिल्म फेस्टिवल के 'वुमेन इन सिनेमा गाला' में भारत को रिप्रेजेंट करने पहुंची थीं, लेकिन अब वह अपने इंग्लिश एक्सेंट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. 

 

fallback

09:24 AM

ऐश्वर्या राय बच्चन के हाथ में हुआ था फ्रेक्चर, अब होगी सर्जरी? चोट के बावजूद कान्स में आई थीं नजर 

Aishwarya Rai Bachchan Surgery: इस सप्ताह की शुरुआत में जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर वह अपने चोटिल हाथ के साथ पहुंचीं. उनके हाथ पर कास्ट बंधा हुआ नजर आया, लेकिन उन्होंने रेड कार्पेट पर अपनी मुस्कान से दिल जीत लिया.

fallback

09:24 AM

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार डाला वोट, बोले- 'मजबूत भारत...'

Akshay Kumar’s first vote after getting Indian citizenship: लोकसभा चुनाव 2024 में अपना वोट डालने के लिए अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार, 20 मई की सुबह-सुबह मतदान केंद्र पर पहुंचे. इस दौरान अक्षय कुमार ने विकसित और मजबूत भारत की इच्छा जताई.

fallback

09:02 AM

अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव ने सुबह-सुबह डाला वोट, फैंस से की खास अपील  

Bollywood Celebs Cast Vote: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है. पांचवे चरण में मुंबई में भी मतदान हो रहा है. ऐसे में तमाम बॉलीवुड सितारे अपना वोट डालने के लिए सुबह-सुबह पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं. नागरिकता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने भी पहली बार वोट डाला है.  

fallback

 

07:50 AM

'गुम है किसी के प्यार में' की 'सई' के साथ ये क्या हो गया?  फोटो शेयर करके बोलीं- 'प्रार्थना करें...'  

Ayesha Singh Photos: गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके फैंस को चिंता में डाल दिया है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटो के साथ फैंस से प्रार्थना करने के लिए भी कहा है. 

fallback

 

07:37 AM

अमिताभ बच्चन, करण जौहर, सलमान खान, शाहरुख खान समेत कई सेलेब्स ने फैंस से की वोट डालने की अपील 

सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ बच्चन, करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, सलमान खान और शाहरुख खान ने लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें फेज में वोट डालने और अपनी जिम्मेदारी निभाने की अपील की है.

07:30 AM

Jr NTR Birthday: क्या है जूनियर एनटीआर का पूरा नाम? बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्में देकर बने हैं ग्लोबल स्टार  

Jr NTR Movies: ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर आज यानी 20 मई को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जूनियर एनटीआर ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं महज 8 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले जूनियर एनटीआर का असली नाम क्या है. जी हां...जूनियर एनटीआर का पूरा नाम नंदमुरी तारक रामा राव जूनियर है. आइए, यहां जानते हैं टॉलीवुड स्टार से ग्लोबल स्टार बने जूनियर एनटीआर के बारे में कुछ Unknown Facts... 

fallback

 

 

06:46 AM

'हीरामंडी' के बाद भंसाली का 'लव एंड वॉर' पर काम शुरू, तैयार किया गाना, बोले- 'इसके बिना फिल्म अधूरी...'  

Sanjay Leela Bhansali Movies: संजय लीला भंसाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने 'हीरामंडी' के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'लव एंड वॉर' पर अपडेट दिया है.  

fallback

 

Trending news