Bollywood News Live: विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरीं अंजलि अरोड़ा, जस्टिन बीबर ने शेयर की अनंत-राधिका संग फोटोज
Advertisement
trendingNow12324948

Bollywood News Live: विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरीं अंजलि अरोड़ा, जस्टिन बीबर ने शेयर की अनंत-राधिका संग फोटोज

Bollywood News in Hindi: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बाद पहली बार देर रात नजर आए. तो  वहीं बिग बॉ़स ओटीटी 3 वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर ने कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बाद पहली बार देर रात एक साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुए. जहां से एक्ट्रेस की पति संग कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तो वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर ने कई कंटेस्टेंट्स के चेहरों से पर्दा उठाया. अनिल कपूर ने सना मकबूल की नैजी संग नकली दोस्ती का पर्दाफाश किया. अनिल कपूर ने सना को फटकारते हुए भी कहा- आपने दोस्ती का तमाशा बना रखा है. सोनाक्षी-जहीर और बिग बॉस ओटीटी 3 के साथ-साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी से बॉलीवुड सेलेब्स की वायरल होती फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाई हुई हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया के अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहें जी न्यूज हिंदी के  साथ.

 

07 July 2024
22:43 PM

खुद से आधी उम्र के हीरो संग इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया गाने का Video; आए करोड़ों व्यूज 

Bhojpuri Song: हिंदी गानों के साथ साथ भोजपुरी गानों को सुनने का चलन भी लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है. ऐसी कई भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो गानों में अपने हुस्न का जादू चलाती रहती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही भोजपुरी एक्ट्रेस का गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद आधी उम्र के हीरो संग इश्क लड़ाती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

22:43 PM

खुद से आधी उम्र के हीरो संग इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया गाने का Video; आए करोड़ों व्यूज 

Bhojpuri Song: हिंदी गानों के साथ साथ भोजपुरी गानों को सुनने का चलन भी लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है. ऐसी कई भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो गानों में अपने हुस्न का जादू चलाती रहती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही भोजपुरी एक्ट्रेस का गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद आधी उम्र के हीरो संग इश्क लड़ाती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

21:46 PM

बिना मेकअप भी हुस्न परी लगती है ये हीरोइन, 28 की उम्र में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात; क्या आपने देखी हैं इनकी फिल्में?

Who Is Anupama Parameswaran: बॉलीवुड की तरह ही साउथ इंडस्ट्री भी तेजी से आगे बढ़ रही है और एक के बाद एक हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म दे रही है. ऐसे में इंडस्ट्री में सितारों की पहचान भी बुलंदियां छू रही है. साउथ इंडस्ट्री में भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. 

fallback

 

20:39 PM

पहले भी हुई है Bigg Boss में हिंसा, यूट्यूबर से पहले ये 5 कंटेस्टेंट्स भी खो चुके हैं आपा; हाथों-हाथ हुए शो से बाहर

Bigg Boss Contestants Went Violent: हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया, जिसके वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है इससे पहले भी बिग बॉस के घर में कई बार हिंसा हो चुकी है.

fallback

 

19:48 PM

अरमान मलिक के 'थप्पड़ कांड' पर भड़की 'कच्चा बादाम गर्ल', दो बीवियां होने पर यूट्यूबर की लगाई क्लास; बोलीं- '7 दिन में दूसरी को...'

Anjali Arora: हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद पॉपुलर 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा ने इसको लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें अंजलि ने अरमान की दो शादियों को लेकर काफी कुछ कहा. 

fallback

 

 

19:02 PM

अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा थप्पड़, Video हुआ वायरल; क्या अब यूट्यूबर हो जाएंगे BB हाउस से बाहर?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से हिंसा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अरमान मलिक, विशाल पांडे को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं और बिग बॉस के घर में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इस बीच अब सवाल ये है कि क्या यूट्यूबर को बिग बॉस के घर से बाहर निकाला जाएगा? 

fallback

 

18:17 PM

फिल्मों में इस तरह के सीन करने से रकुल प्रीत को नहीं है कोई परहेज, बोलीं- 'ये सब करने के लिए तैयार हूं...'

Rakul Preet Singh: साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार पहचान बाने वाली रकुल प्रीत सिंह इस समय अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच उनका एक पुरानी इंटरव्यू सामने आया है, जिनमें उन्होंने फिल्मों में एडल्ट सीन्स को लेकर बात की और बताया वो इस बारे में क्या सोचती हैं?

fallback

 

17:29 PM

चलते-चलते लड़खड़ाने लगी एक्ट्रेस, बहन ने थामा हाथ; Vidoe देख यूजर्स बोले- नशे में धुत है क्या?

Tv Actress: हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद उर्फी एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है. 

fallback

 

16:20 PM

घर लौटते ही जस्टिन बीबर ने ताजा की भारत की यादें, अनंत-राधिका और ओरी संग बैक-टू-बैक शेयर की Photos-Videos 

Justin Bieber: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में अपनी दमदार परफॉर्मेंस और गानों से समा बांध दिया था, जिसकी काफी सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. वहीं, अब खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर अपने भारत के ट्रिप की यादें ताजा की हैं.

fallback

 

15:27 PM

'औरतें बेवकूफ हैं...' मशहूर पाक डायरेक्टर ने महिलाओं के लिए कह दी ऐसी कड़वी बात; हर तरफ हो रही चर्चा

Pakistani Director: हाल ही में पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर डायरेक्टर ने एक पॉडकास्ट के दौरान महिलाओं को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. जहां कुछ लोग उनको समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

fallback

14:35 PM

पिता शत्रुघ्न के चेहरे पर उदासी, तो मां पूनम की आंखों में आंसू, विदाई की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं सोनाक्षी सिन्हा 

Sonakshi Sinha Share Vidai Photos: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग अपनी शादी के 14 दिन बाद अपनी विदाई की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पिता शत्रु्घ्न सिन्हा के चेहरे पर मायूसी और मां पूनम सिन्हा की आंखों में आंसू हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने एक इमोशन मैसेज लिखा है.

 

fallback

13:52 PM

कौन है वो एक्टर जिसने अपनी मां की चिठ्ठियों को रखा है संभालकर? हिम्मत के लिए है पढ़ता; दरियादिली के लिए फेमस  

Bollywood Actors: बॉलीवुड में एक ऐसा दरियादिल एक्टर है, जो जरूरतमंदों की मदद करने से पीछे नहीं हटता है. इस एक्टर ने अपनी गुजर चुकीं मां की चिठ्ठियों को आज भी संभालकर रखा है और उन्हें मोटिवेशन के लिए अक्सर पढ़ता भी है. आइए, यहां जानते हैं यह एक्टर कौन हैं.  

fallback

 

13:46 PM

'नींद नहीं आती...', दूसरे धर्म में शादी के बाद ट्रोलिंग के बीच ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा? जानें माजरा  

Sonakshi Sinha on Childhood Trauma: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी के बाद और ट्रोलिंग के बीच एक नया इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने एक किस्सा बताते हुए कहा है कि उन्हें नींद नहीं आती...आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है.  

fallback

 

13:25 PM

कभी टीवी की लाडली बहुएं थीं ये एक्ट्रेस, सालों-साल किया छोटे पर्दे पर राज, अब हैं कहां? 

TV Famous Bahus: 2000 के दशक में छोटे पर्दे पर सास-बहू सीरियल्स का भरभार थी और इनका सिक्का भी खूब बोलता था. टेलीविजन सीरियल में सीधी-सादी बहुओं से बहुत से महिलाएं खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती थीं. टीवी की इन लाडली बहुओं ने कई सालों तक छोटे पर्दे पर राज किया और घर-घर में पॉपुलर हो गईं. टीवी पर सालों-साल राज करने वाली ये बहुएं अब कहां हैं और क्या कर रही हैं?

fallback

 

13:05 PM

पिता ने प्रॉपर्टी, मां ने बेची ज्वेलरी, बचपन में हुआ शोषण; शाहरुख खान के साथ काम कर चुका ये स्टार है आज करोड़ों का मालिक  

Bollywood Celebs Struggle Story: आज इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने और बॉलीवुड को कई हिट और सुपरहिट देने वाले इस स्टार किड ने अपने करियर के शुरुआती दौर में खूब स्ट्रगल देखा है. स्टार किड के पिता ने अपनी प्रॉपर्टी और मां ने जेवर तक बेच डाले थे. आइए, यहां जानते हैं आखिर वह स्टार कौन हैं. 

fallback

 

12:23 PM

'चंदू चैंपियन' के लिए खूब परहेज, अब 'भूल भुलैया 3' में जमकर चाट का मजा उड़ा रहे कार्तिक आर्यन 

Kartik Aaryan in Orchha: 'चंदू चैंपियन' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन अब अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इन दिनों कार्तिक आर्यन ओरछा में शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही शहर के लोकल स्ट्रीट फूड भी मजा ले रहे हैं.

 

fallback

11:47 AM

'कुछ ओछी बातें उन्होंने कहीं....', आखिर 20 साल बाद क्यों मल्लिका शेरावत के लिए ऐसी बात बोल गए इमरान हाशमी?  

Emraan Hashmi News: इमरान हाशमी ने 20 साल पुराने मल्लिका शेरावत संग अपने झगड़े पर एक बार फिर रिएक्ट किया है. इमरान ने इंटरव्यू में कहा कि कुछ बातें उन्होंने कही और कुछ मैंने कही हैं. चलिए, यहां जानते हैं इमरान ने मल्लिका संग झगड़े पर क्या-क्या कहा है.  

fallback

 

11:45 AM

'तारक मेहता फेम...' फेम सोढ़ी पहुंचे मुंबई, पेमेंट मिला या नहीं? एयरपोर्ट पर ही किया खुलासा 

TMKOC Gurucharan Singh: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम सोढ़ी उर्फ एक्टर गुरुचरण सिंह महीनों बाद मुंबई वापस लौटे हैं.  मुंबई लौटते ही पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर उनके अटके हुए पेमेंट के बारे में सवाल किया, जिसका एक्टर ने भी जवाब दिया.

 

fallback

10:41 AM

ऑस्कर विनिंग टाइटैनिक और अवतार के प्रोड्यूसर Jon Landau का निधन, कैंसर से हारे जंग

Oscar-winning producer Jon Landau dies: 1997 में रिलीज हुई 'टाइटैनिक' ने जॉन लैंडौ और जेम्स कैमरून के कॉलेब्रेशन की बदौलत बेस्ट फिल्म अवॉर्ड और तीन ऑस्कर नॉमिनेशन जीते थे. इस जोड़ी ने अब तक रिलीज हुई टॉप चार सबसे अधिक कमाई वाली फिल्मों में से तीन को प्रोड्यूस भी किया है.

fallback

 

09:37 AM

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में हुआ रोहित-हार्दिक-सूर्या का सम्मान, गले लगा रो पड़ीं नीता अंबानी; VIDEO 

Indian players get standing ovation in Anant-Radhika Sangeet: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी के दौरान मंच पर रोहित शर्मा, सूर्यकुमार और हार्दिक पंड्या का स्वागत करते समय नीता अंबानी की आंखों से आंसू बह निकले. खिलाड़ियों के सम्मान ने संगीत सेरेमनी में आए मेहमानों ने स्टेडिंग ओवेशन दिया.

 

fallback

08:41 AM

देवर अनंत अंबानी के संगीत के लिए श्लोका मेहता बनीं 'करीना कपूर', बड़ी बहूरानी ने दिखाया स्वैग  

Shloka Mehta Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन्स से श्लोका मेहता के एक से बढ़कर एक लुक सामने आ रहे हैं. अब नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका का संगीत नाइट से लुक सामने आ गया है, जहां वह करीना कपूर का आईकॉनिक लुक रि-क्रिएट करती दिख रही हैं.  

fallback

 

08:27 AM

महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए सलमान खान, बोले- 'कप्तान साहब...' 

MS Dhoni celebrates birthday with Salman Khan: लीजेंडरी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने बीती रात अपना जन्मदिन मुंबई में सेलिब्रेट किया. धोनी के जन्मदिन में सलमान खान भी शामिल हुए. सलमान खान ने धोनी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है.

 

fallback

08:18 AM

शादी के बाद पहली बार नजर आए सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल, 'दबंग गर्ल' के लुक से ज्यादा इस चीज ने खींचा ध्यान  

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, शादी के बाद पहली बार बीती देर रात मुंबई के बांद्रा में नजर आए. जहां से सोनाक्षी और जहीर के लुक की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

 

07:33 AM

कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी की आंखों में आंसू देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत, बोलीं- 'प्यार करना आसान नहीं...' 

Captain Anshuman Singh: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कीर्ति चक्र (मरणोपरांत) से सम्मानित कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी स्मृति सिंह की एक रुला देने वाली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि प्यार करना आसान नहीं है.

 

fallback

06:58 AM

'जब तुम्हारे बाप-दादा अंग्रेजों के तलवे चाट रहे थे, मेरा परिवार आजादी के लिए लड़ रहा था...' किस पर भड़क गए जावेद अख्तर 

Javed Akhtar: मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने उनके पिता को सोशल मीडिया पर'गद्दार' कहने वाले ट्रोल की जमकर क्लास लगाई है. दरअसल, जावेद अख्तर यूएस प्रेसिडेंट इलेक्शन पर ट्वीट कर रहे थे, जहां इस ट्रोल ने आकर उनके पिता को 'गद्दार' कहा.

fallback

 

06:57 AM

क्या संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' करेंगी तापसी पन्नू? एक्ट्रेस बोलीं- 'हां, लेकिन...' 

Taapsee Pannu on Animal: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' पर दर्शकों के रिएक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.एक्ट्रेस ने कहा है कि रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' के कंट्रोवर्शियल सीन्स पर थियेटर में लोगों की तालियां सुन वह परेशान हो गई थीं.

fallback

06:28 AM

चेहरे पर निखार, गले में हीरों का हार...चमचम गुलाबी साड़ी में देसी बार्बी लगीं खुशी कपूर; बहन जाह्नवी को स्टाइल में दी मात  

Khushi Kapoor Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने अपने स्टाइल से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जहां जाह्नवी ब्लू कलर का मोरनी स्टाइल लहंगा पहन पहुंची थीं, वहीं खुशी कपूर ने पिंक कलर की चमचमाती साड़ी में अपना स्टाइल दिखाया था. आइए, यहां देखते हैं स्टाइल से बहन जाह्नवी को भी मात देने वालीं खुशी कपूर की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

06:27 AM

क्या नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या संग तलाक किया कंफर्म? अब बोलीं- 'ईश्वर आपकी जिंदगी से परेशानी नहीं...'  

Natasa Stankovic New Instagram Post: हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने नया क्रिप्टिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. नताशा के नए पोस्ट को देख लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने अपना तलाक की अफवाहों को कंफर्म कर दिया है.  

fallback

 

Trending news