Bollywood News Live: 'स्त्री 2' का टीजर OUT, कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक
Advertisement
trendingNow12306857

Bollywood News Live: 'स्त्री 2' का टीजर OUT, कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Bollywood News in Hindi Live: नाना पाटेकर के लेटेस्ट इंटरव्यू के बाद तनुश्री दत्ता ने अभिनेता पर 'आपराधिक धमकी' के नए आरोप लगाए हैं. सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद अब उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं.

लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood News Latest News in Hindi Live: 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे. अब नाना पाटेकर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन पर 'आपराधिक धमकी' और 'शारीरिक नुकसान' का आरोप लगाया है. जैसे-जैसे सोनाक्षी सिंह और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आ रही हैं, उनमें रचित सिंह ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, रचित सिंह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड हैं.

25 June 2024
20:12 PM

लाल साड़ी से 3 गुना ज्यादा मंहगा है सोनाक्षी सिन्हा का 'चोकर', कीमत जान रिस्पेशन का 'जोड़ा' भी लगेगा मामूली 
Sonakshi Sinha Reception Necklace: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लगातार चर्चा में है. अब सोनाक्षी सिन्हा के रिस्पेशनल लुक की डिटेल सामने आई है. पता चला है कि एक्ट्रेस के गले में हरे रंग की ज्वैलरी का क्या दाम है. चलिए बताते हैं डिटेल.

 

19:28 PM

शादी के बाद पत्नी को मुंह दिखाई में दिया जहीर इकबाल ने 2 करोड़ का गिफ्ट? सोनाक्षी सिन्हा भी देखती रह गईं!

Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Gift: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लगातार चर्चा में है. अब सामने आया है कि जहीर ने शादी के बाद वाइफ को क्या तोहफा दिया है. इस तोहफे की कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है. चलिए बताते हैं डिटेल.

18:24 PM

न शादी न निकाह...जहीर इकबाल के घर होगी सोनाक्षी सिन्हा की रिजस्टर्ड मैरिज, फैमिली फ्रेंड ने बताया पूरा प्लान
Richa Chadha Supports Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर ऋचा चड्ढा ने पोस्ट लिखा है. जहां वह एक्ट्रेस के खिलाफ हो रही ट्रोलिंग में उनका बचाव करती दिखी हैं. चलिए बताते हैं आखिर ऋचा चड्ढा ने क्या कहा है.

14:21 PM

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा 
Protests Against Sonakshi Sinha: जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने बेटी के खिलाफ विरोध प्रर्दशन के खिलाफ भी प्रतिक्रिया दी है. पढ़िए शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा है.

14:17 PM

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का होने वाला था मिसकैरेज, ढाई महीने तक झेला दर्द, डॉक्टरों ने भी खड़े कर दिए थे हाथ 
Mira Rajput Almost Had Miscarriage: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपनी पर्सनल लाइफ का सबसे दर्दनाक पल शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनका मिसकैरेज होने वाला था. डॉक्टरों ने भी कह दिया था कि वह अपना बच्चा खो सकती हैं. जैसे तैसे उन्होंने स्थिति को संभाला था.

11:10 AM

Stree 2 Teaser Out: हॉरर-कॉमेडी का तड़का वापस लेकर आए राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर, खूब मजेदार है 'स्त्री 2' का टीजर 

Stree 2 Teaser Out: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी स्टारर मच अवेडिट फिल्म 'स्त्री 2' का टीजर आखिरकार सामने आ गया है. फिल्म का पहला टीजर काफी मजेदार है, जो आपको डरावनी लेकिन गुदगुदाने वाली दुनिया में वापिस ले जाने का वादा करता है.

fallback

10:29 AM

कंगना रनौत ने शेयर किया 'इमरजेंसी' का नया पोस्टर, 6 सितंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Kangana Ranaut's Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और वर्तमान में बीजेपी से मंडी की सांसद कंगना रनौत ने अपनी मच अवेडिट फिल्म 'इमरजेंसी' का नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर को जारी करते हुए कई बार पोस्टपोन होने के बाद फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने की तारीख का ऐलान भी किया गया है.

fallback

09:41 AM

तो क्या बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में गए थे भैया लव? मीडिया रिपोर्ट पर तोड़ी चुप्पी 

Sonakshi Sinha Brother Luv Slams Media Report: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए. कपल ने सिविल मैरिज के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. सोनाक्षी की शादी से उनके भाइयों की तस्वीरें सामने नहीं आने पर अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके भाई इस शादी में शामिल नहीं हुए थे. लेकिन अब सोनाक्षी के भाई लव ने इन सब दावों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

 

fallback

09:06 AM

5 महीने में एक्टर ने घटाया 26 किलो से ज्यादा वजन, फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Jaideep Ahlawat Impressive Weight Loss Journey: अभिनेता जयदीप अहलावत हाल ही में मच अवेटिड नेटफ्लिक्स फिल्म 'महाराज' में नजर आए. फिल्म में किरदार को पूरी तरह से जीने के लिए जयदीप को काफी वजन कम करना पड़ा. अब स्टार ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. 

fallback

08:24 AM

करण जौहर ने Koffee With Karan 8 को बताया बोरिंग, नए सीजन को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Koffee With Karan 9: करण जौहर ने कंफर्म कर दिया है कि उनका फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' इस साल नए सीजन के लिए वापस नहीं आएगा. करण जौहर ने कहा कि वह शो को नया रूप देने के लिए इस साल ब्रेक ले रहे हैं और 2025 के सेकेंड हाफ में सीजन 9 के साथ वापस आएंगे.

fallback

07:42 AM

Deepika Padukone का हाथ थामे नजर आए Ranveer Singh, एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Mom To Be Deepika Padukone With Ranveer singh: मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्पॉट किया गया. जल्द ही पेरेंट बनने वाला यह जोड़ा काफी स्टाइलिश अंदाज में एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर आ रहा था.

fallback

07:41 AM

'मैं नाना को क्यों स्टार बनाऊं?' अनिल कपूर ने 'परिंदा' से करवाया था नाना पाटेकर को बाहर, सामने आया सच

Nana Patekar Anil Kapoor: विधु विनोद चोपड़ा की 1989 की फिल्म 'परिंदा' में नाना पाटेकर अनिल कपूर के बड़े भाई जैकी श्रॉफ की भूमिका निभाने वाले थे. लेकिन बाद में नाना पाटेकर ने गिरोह के सरगना अन्ना सेठ की भूमिका निभाई. 

fallback

06:41 AM

कौन हैं हुमा कुरैशी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह? सोनाक्षी-जहीर की शादी से फोटोज हो रहीं वायरल

Huma Qureshi Rumoured BF Rachit Singh: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रविवार, 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए. सिंपल सी सिविल मैरिज करने के बाद एक्ट्रेस ने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें फिल्म जगत की तमाम हस्तियां पहुंची. इन सबके बीच सोनाक्षी सिन्हा की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी ने सबका ध्यान खींचा, जब उन्हें अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह के साथ देखा गया.

fallback

06:19 AM

दीपिका पादुकोण के होने वाले बच्चे के लिए कमल हासन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी? बोले- 'हमें उम्मीद...' 

Kamal Haasan On Deepika Padukone Child: प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट के मौके पर कमल हासन ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के होने वाले बच्चे के लिए बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

fallback

05:59 AM

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए नए आरोप, इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा पोस्ट, बोलीं- 'रिएक्शन देने में 6 साल क्यों...' 

Tanushree Dutta new allegations against Nana Patekar: तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर से नाना पाटेकर पर नए आरोप लगाए हैं. नाना पाटेकर के लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताने के बाद तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखकर आरोप लगाए हैं.

fallback

Trending news